1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Breakingnews- गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान पांच लोग नदी में डूबे, Barabanki police गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटी

Breakingnews- गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान पांच लोग नदी में डूबे, Barabanki police गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटी

बाराबंकी जिले में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा होने की खबर आ रही है। इस दौरान पांच लोग कल्याणी नदी (Kalyani River) में डूबने से इलाके में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में पहुंची बाराबंकी पुलिस (Barabanki police) गोताखोरों की मदद से पांचों की तलाश में जुट गई है, लेकिन अभी तक इनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बाराबंकी। बाराबंकी (Barabanki) जिले में गणेश प्रतिमा विसर्जन (Ganesh Pratima Visarjan) के दौरान रविवार को बड़ा हादसा होने की खबर आ रही है। इस दौरान पांच लोग कल्याणी नदी (Kalyani River) में डूबने से इलाके में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में पहुंची बाराबंकी पुलिस (Barabanki police) गोताखोरों की मदद से पांचों की तलाश में जुट गई है, लेकिन अभी तक इनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

पढ़ें :- चोरो के साथ थी साठगांठ, खुलासा होने पर चौकी इंचार्ज सहित 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण इनकी तलाश में भी दिक्कत हो रही है। मसौली थाना (Masauli Police Station) क्षेत्र के सहादत गंज कस्बा (Saadat Ganj town) के रहने वाले नारायणधर पांडेय, हरिश्चन्द्र , नीलेश पटवा, मुन्नी पटवा पत्नी मदन, धर्मेंद्र कश्यप व सूरज पटवा शामिल हैं।

लापता होने वालों में मुन्नी व सूरज मां-बेटा हैं। इस घटना के बाद पूरे इलाके में गम का माहौल व्याप्त हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से सभी की तलाश करवा रही है लेकिन अभी तक किसी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...