1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. BREAKNIG: BCCI ने बताया कब तक कप्तानी कर सकेंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली

BREAKNIG: BCCI ने बताया कब तक कप्तानी कर सकेंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली

कुछ दिन पहले एक खबर मीडिया में आई की टी20 विश्व कप 2021 के बाद विराट कोहली सीमित ओवरों की कप्तानी से इस्तीफा दे देंगे, क्योंकि तीनों फार्मेट में कप्तानी करने की वजह से उनका बल्लेबाजी पर इसका प्रभाव पड़ रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले एक खबर मीडिया में आई की टी20 विश्व कप(WORLD CUP) 2021 के बाद विराट कोहली सीमित ओवरों की कप्तानी से इस्तीफा दे देंगे, क्योंकि तीनों फार्मेट में कप्तानी करने की वजह से उनका बल्लेबाजी पर इसका प्रभाव पड़ रहा है। विराट कोहली से कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा ले लेंगे। आपको बता दें कि भारतीय टीम(INDIAN TEAM) की कप्तानी में कोई बदलाव नहीं होने जा रहा है।

पढ़ें :- BCCI AGM 2022 : मुंबई में बीसीसीआई की एजीएम 18 अक्तूबर को , इन पदों के होंगे चुनाव

जय शाह ने ये भी बताया कि कब तक विराट कोहली भारतीय टीम की कप्तानी करते रहेंगे। सचिव जय शाह ने इंडियन एक्सप्रेस(INDIAN EXPRESS) से बात करते हुए कहा, “जब तक कोई टीम क्रीज पर प्रदर्शन कर रही होती है, तब तक कप्तानी में बदलाव का सवाल ही नहीं उठता।” एक कप्तान के रूप में कोहली का सभी प्रारूपों में प्रभावशाली रिकार्ड है। हालांकि, उनके नेतृत्व की एकमात्र संभावित आलोचना(CRITICS) उनकी कप्तानी में एक भी प्रमुख ICC ट्राफी नहीं जीतना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...