1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Bride Groom Funny Video: अचानक फेरों के टाइम भागने लगे दूल्हा-दुल्हन, फिर जो हुआ देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Bride Groom Funny Video: अचानक फेरों के टाइम भागने लगे दूल्हा-दुल्हन, फिर जो हुआ देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडितजी ने दूल्हा और दुल्हन को फेरों के लिए खड़े होने के लिए कहा। शादी के मंडप में जब दूल्हा और दुल्हन फेरों के लिए खड़े होते हैं तो चारों तरफ दौड़ने लग जाते हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bride Groom Funny Video: इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडितजी ने दूल्हा और दुल्हन को फेरों के लिए खड़े होने के लिए कहा। शादी के मंडप में जब दूल्हा और दुल्हन फेरों के लिए खड़े होते हैं तो चारों तरफ दौड़ने लग जाते हैं।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने इटावा लायन सफ़ारी का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर बोला करारा हमला

मंडप में ऐसा बिल्कुल भी नहीं देखा जाता कि दूल्हा और दुल्हन फेरों के वक्त दौड़ रहे हों। फिलहाल, वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कैमरामैन द्वारा कहे जाने पर दूल्हा और दुल्हन ने मंडप के चारों तरफ दौड़ लगाई। हालांकि, इंटरनेट पर मौजूद यूजर्स का कहना है कि इस रस्म को लोग बेहद ही पवित्र मानते हैं और इसे सादगी व सौम्य तरीके से निभाया जाना चाहिए।

वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स ने जमकर लगाई लताड़ मंडप में दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) को अग्नि के चारों तरफ दौड़ते हुए देख इंटरनेट यूजर्स ने जमकर लताड़ लगाई।  इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को Banthan Banno नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो जैसे ही इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ तो लोगों ने भी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दी। एक यूजर ने लिखा, ‘ये क्या मजाक चल रहा है। ‘ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अपने रीति-रिवाजों के साथ मजाक, हद है।’ वहीं तीसरे यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा, ‘इसे ही कहते हैं भागकर शादी करना।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...