1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Shocking Wedding Video: दूल्हा डालने जा रहा था वरमाला अचानक आशिक ने भर दी दुल्हन की मांग, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Shocking Wedding Video: दूल्हा डालने जा रहा था वरमाला अचानक आशिक ने भर दी दुल्हन की मांग, फिर हुआ कुछ ऐसा…

आज के टाइम  में लव मैरेज कोई बड़ी बात नहीं है। दरअसल शादी ब्याह के वीडियो आए दी देखने को मिलते हैं वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसे जान आप हैरान रह जाएँगे। दरअसल, हाल ही में वायरल हुए वीडियो में आप देख सकतें हैं कि शादी की राश्मों के बीच दूल्हे के बजाए लड़की के आशिक ने लड़की की जबरदस्ती मांग भर दी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shocking Wedding Video: आज के टाइम  में लव मैरेज कोई बड़ी बात नहीं है। दरअसल शादी ब्याह के वीडियो आए दी देखने को मिलते हैं वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसे जान आप हैरान रह जाएँगे। दरअसल, हाल ही में वायरल हुए वीडियो में आप देख सकतें हैं कि शादी की राश्मों के बीच दूल्हे के बजाए लड़की के आशिक ने लड़की की जबरदस्ती मांग भर दी।

पढ़ें :- Mummy Dance Video: मम्मी ने बेटी संग किया जबरदस्त डांस, वीडियो ने मचाया तहलका

आपको बता दें इस हादसे से नाराज लोगों ने और दूल्हे ने मिल कर आशिक की पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। सबकुछ इतनी जल्दबाजी में हुआ कि लोग समझ ही नहीं पा रहे थे कि अचानक ये कौन आ गया।

पढ़ें :- Pakistani Boy Dance Video: 'जय जय शिवशंकर' गाने पर पाकिस्तानी लड़के ने किया धमाकेदार डांस

इस वीडियो को देखने वाला हर शख्स हैरान हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि जिस शख्स ने लड़की की मांग भरी उसने अपना चेहरा मफलर से छिपा रखा था और स्टेज पर आते ही उसने दुल्हन को पकड़कर जबरन सिंदूर से उसकी मांग भर दी, वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...