शादी से पहले डेंगू से पीड़ित युवती की इलाज के दौरान मौत, डोली की जगह उठी अ​र्थी

komal
प्रदेश में डेंगू का कहर जारी : डेंगू से पीड़ित दुल्हन की इलाज के दौरान मौत, डोली की जगह उठी अ​र्थी

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में डेंगू को कहर जारी है। डेंगू को लेकर यूपी सरकार के दावे सिर्फ खोखले साबित हो रहे हैं। प्रदेश में डेंगू के मरीज बढ़ते जा रहे हैं। वहीं, इस बीच पीलीभीत क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की डेंगू के कहर से मौत हो गयी। युवती का उपचार बरेली में चल रहा था और आज उसकी विदाई होनी थी। लेकिन इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

Bride Suffering From Dengue Died Before Marriage In Bareilly Hospital :

पूरनपुर क्षेत्र की इस घटना में लड़की के अंतिम संस्कार में वर पक्ष के लोग भी शामिल हुए। उधर, डेंगू से मौत को लेकर अभी तक कोई सरकारी पुष्टि नहीं हो सकी है। जानकारी के अनुसार टांडा गुलाब राय निवासी रमेश की पुत्री कोमल की 20 नवंबर को शादी थी। पिछले करीब 8 दिनों से उसे बुखार था, जिसका इलाज माधो टांडा में कराया गया।

लेकिन तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ तो उसे बरेली रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान मंगलवार को बरेली में कोमल की मौत हो गई। उधर शादी के दिन बेटी की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। आज गुरुवार को कोमल की डोली उठनी थी, मगर एक दिन पहले अर्थी उठी। बताया जा रहा है कि, कोमल का विवाह उत्तराखंड निवासी रणवीर सिंह के पुत्र अवनेश उर्फ विक्कू से होने वाला था।

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में डेंगू को कहर जारी है। डेंगू को लेकर यूपी सरकार के दावे सिर्फ खोखले साबित हो रहे हैं। प्रदेश में डेंगू के मरीज बढ़ते जा रहे हैं। वहीं, इस बीच पीलीभीत क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की डेंगू के कहर से मौत हो गयी। युवती का उपचार बरेली में चल रहा था और आज उसकी विदाई होनी थी। लेकिन इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। पूरनपुर क्षेत्र की इस घटना में लड़की के अंतिम संस्कार में वर पक्ष के लोग भी शामिल हुए। उधर, डेंगू से मौत को लेकर अभी तक कोई सरकारी पुष्टि नहीं हो सकी है। जानकारी के अनुसार टांडा गुलाब राय निवासी रमेश की पुत्री कोमल की 20 नवंबर को शादी थी। पिछले करीब 8 दिनों से उसे बुखार था, जिसका इलाज माधो टांडा में कराया गया। लेकिन तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ तो उसे बरेली रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान मंगलवार को बरेली में कोमल की मौत हो गई। उधर शादी के दिन बेटी की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। आज गुरुवार को कोमल की डोली उठनी थी, मगर एक दिन पहले अर्थी उठी। बताया जा रहा है कि, कोमल का विवाह उत्तराखंड निवासी रणवीर सिंह के पुत्र अवनेश उर्फ विक्कू से होने वाला था।