1. हिन्दी समाचार
  2. शादी समारोह में दुल्हन को मारी गोली, अस्पताल से लौटकर लिए फेरे

शादी समारोह में दुल्हन को मारी गोली, अस्पताल से लौटकर लिए फेरे

Bride Was Shot In Legs At Wedding In Delhi On Thurseday Night

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली में गुरुवार रात एक शादी में किसी ने फायरिंग कर दी। तभी स्टेज पर मौजूद दूल्हन को गोली लग गई। दूल्हन को गोली लगते ही वहां हड़कंप मच गया। दुल्हन को तुरंत ही पास के अस्पताल ले जाया गया। बाद में अस्पताल से वापस आकर दुल्हन ने जख्‍मी हालत में ही शादी की बाकी की रस्में पूरी कीं।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

बताया जा रहा है कि शकरपुर के शिव मंदिर धाम में मंडावली की रहने वाली पूजा की गीता कॉलोनी के फूल कारोबारी भरत के साथ की शादी शकरपुर के ही प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में शादी थी। देर रात जैसे ही दूल्हा—दूल्हन स्टेज पर पहुंचे अचानक से किसी ने गोली चला दी। गोली दुल्हन के पैर में जा लगी और दुल्हन वहीं पर गिर पड़ी।

घटना होते ही वहां हडकंप मच गया। घरवाले दूल्हन को लेकर तुरन्त अस्पताल पहुंचे। इस बीच दुल्हन ने हिम्मत दिखाते हुए फैसला लिया कि वह आज रात ही शादी पूरी करेगी। दुल्हन ने परिवारवालों और डॉक्टर को बोलकर मंदिर ले जाने की बात कही। पहले तो डॉक्टर ने इसके लिए इजाजत देने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में वह मान गए। इसके बाद दुल्हन ने जख्‍मीहालत में ही शादी की सारी रस्में पूरी कीं। गनीमत यह रही की गोली दुल्हन के पैर में लगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...