1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Bride With Father Dance Video: जब दुल्हन बनी बिटिया को गोद में उठा नाचने लगे पापा, बदल गया माहोल

Bride With Father Dance Video: जब दुल्हन बनी बिटिया को गोद में उठा नाचने लगे पापा, बदल गया माहोल

हर माता-पिता के अपने बच्चों की शादी (Marriage) के कई अरमान होते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी है अपने बच्चों की शादी की जिम्मेदारी निभाते-निभाते उनकी शादी में मजे (Enjoy) भी करना।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bride With Father Dance Video: हर माता-पिता के अपने बच्चों की शादी (Marriage) के कई अरमान होते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी है अपने बच्चों की शादी की जिम्मेदारी निभाते-निभाते उनकी शादी में मजे (Enjoy) भी करना। ऐसा ही एक पिता-बेटी का वीडियो (Viral Video) आपको खुश कर देगा। अपनी बेटी की शादी (Daughter’s Wedding) में इस पिता ने जमकर डांस किया।

पढ़ें :- Telangana Assembly Elections : सोनिया गांधी ने तेलंगाना के लिए जारी किया वीडियो संदेश, जनता से की ये खास अपील

इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने का कारण क्या है, ये तो आपको इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर पता चल ही जाएगा।

इस पिता की खुशी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ये अपनी बेटी को गोद में उठाकर ही डांस (Dance) करने लगा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में दुल्हन (Bride) भी काफी खुश नजर आ रही है। दोनों बाप-बेटी साथ में डांस करते हुए शादी का मजा उठा रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) का दिल जीत रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...