दुल्हन करती रही बारात का इंतजार लेकिन दुल्हा हुआ फरार

कानपुर| यूपी के कानपुर में एक दुल्हन ने अपनी बारात के इंतज़ार में पूरी रात काट दी, लेकिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा| मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़के के परिजन थाने में अपने बेटे के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। दूल्हे के गायब होने की खबर से लड़की के पिता सदमे में हैं। मामला नौबस्ता थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी ब्रजमोहन गुप्ता एक निजी कंपनी में काम करते हैं। इनके दो बेटे अमन और प्रियान्शु हैं। अमन की शादी कानपुर के ही पशुपति नगर में रहने वाली लड़की से तय हुई थी। बुधवार को बारात आनी थी।




जानकरी के मुताबिक, बारात के स्वागत के लिए सभी तैयारी हो चुकी थी, करीब 600 लोगो के खाने का इंतजाम भी हो चुका था। बताया जा रहा है कि बेटी की शादी के लिए उनके पिता ने रिश्तेदारो से पैसे भी उधार लिए थे। जब काफी समय तक बारात नहीं आई तो लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष को फोन किया। उसके बाद पता चला कि दूल्हा लापता है जिसकी रिपोर्ट लिखवाने परिजन थाने आए हुए हैं। फिर थाने में जाने पर पता चला कि दूल्हा भाग गया हैं।

अमन की मां का कहना है कि सुबह नाश्ता करने के बाद बेटा पार्लर जाने की बात कह कर घर से निकला था। जब दोपहर तक वापस नहीं लौटा तो चिंता होने लगी। दोस्तो से भी पता किया गया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उसका मोबाइल भी बंद जा रहा था।



किसी और लड़की से करता था प्यार

अमन के पिता के मुताबिक, उनके बेटे का नैंसी नाम की लड़की से प्रेम संबंध था, लेकिन हमारे एतराज के बाद उसने लड़की से सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे। अमन के राजी होने के बाद ही शादी के लिए हां किया गया था। पुलिस का कहना है कि बारात जाने से पहले ही लड़का लापता हो गया। घटना की जांच की जा रही है। लड़की पक्ष की तहरीर लेकर उनकी पूरी मदद की जाएगी।