1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Brigadier Lidder’s funeral: ब्रिगेडियर LS लिद्दर पंचतत्‍व में विलीन,पूरे सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

Brigadier Lidder’s funeral: ब्रिगेडियर LS लिद्दर पंचतत्‍व में विलीन,पूरे सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

सेना के वरिष्ठ अधिकारियों को ले जा रहा भारतीय वायुसेना का Mi-17V5 हेलीकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु में नीलगिरी जिले के कुन्नूर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Brigadier Lidder’s funeral: सेना के वरिष्ठ अधिकारियों को ले जा रहा भारतीय वायुसेना का Mi-17V5 हेलीकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु में नीलगिरी जिले के कुन्नूर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सीडीएस बिपिन रावत समेत तमिलनाडु हेलिकॉप्टर क्रैश में जान गंवाने वाले सभी 13 लोगों को आज अंतिम विदाई दी जाएगी। बरार स्क्वायर श्मशान घाट में ब्रिगेडियर एलएस लिड्डर का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इससे पहले ब्रिगेडियर एलएस लिड्डर की पत्नी और बेटी ने उन्हें बरार स्क्वायर में श्रद्धांजलि दी। ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर का अंतिम संस्कार पूरे सैन्य सम्मान के साथ बरार स्क्वायर श्‍मघाट पर संपन्‍न हो गया। बेटी ने अंतिम संस्कार की प्रक्रियाओं को पूरा किया। इस दौरान पत्‍नी बमुश्किल ही खुद को संभाल पाईं।

पढ़ें :- आज खेला जाएगा T20 सीरीज का आखिरी मैच जाने कब और कहां होगा

8 दिसंबर को हुए इस हादसे में जान गंवाने वालों में ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर भी शामिल रहे। दिल्‍ली कैंट स्थित बरार स्क्वायर पर तीनों सेना के प्रमुखों- सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे, नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार और वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी ने ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर को श्रद्धांजलि अर्पित की।

राजनाथ सिंह ने दी ब्रिगेडियर एलएस लिड्डर को श्रद्धांजलि
देश शहीद ब्रिगेडियर एसएस लिड्डर को आज आखिरी विदाई। बरार स्क्वॉयर क्रीमेशन सेंटर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर को श्रद्धांजलि दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...