1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Brijbhushan Singh Controversy : विवादों में घिरे बृज भूषण शरण सिंह की अकड़ नहीं पड़ी ढ़ीली, बोले- मुंह खोलूंगा तो आएगी सुनामी’

Brijbhushan Singh Controversy : विवादों में घिरे बृज भूषण शरण सिंह की अकड़ नहीं पड़ी ढ़ीली, बोले- मुंह खोलूंगा तो आएगी सुनामी’

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष (President of Wrestling Federation of India) बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) ने ख़ुद पर लगे आरोपों को एक सिरे ख़ारिज करते हुए कहा कि वो इस मुद्दे पर शाम चार बजे विस्तार से बात करेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष (President of Wrestling Federation of India) बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) ने ख़ुद पर लगे आरोपों को एक सिरे ख़ारिज करते हुए कहा कि वो इस मुद्दे पर शाम चार बजे विस्तार से बात करेंगे।

पढ़ें :- UP News: राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता हुई शुरू, ​विवादों में घिरे बृजभूषण शरण सिंह मंच पर मौजूद

बीते तीन दिनों से दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रहे देश के कई पदकधारी कुश्ती खिलाड़ियों ने बृज भूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh)  और कई कोचों पर गंभीर आरोप लगाकर केंद्र सरकार के सामने गहरा संकट खड़ा कर दिया है।

मामला तो यहां तक बढ़ चुका है कि ओलंपिक मेडल जीत चुकीं साक्षी मलिक, बजरंग पूनिया और कॉमनवेल्थ खेलों की पदकधारी विनेश फोगाट जैसे पहलवान कुश्ती महासंघ को भंग करने की मांग उठा रहे हैं। इस मामले को लेकर उनकी खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और खेल मंत्रालय के कई अधिकारियों से भी बात हुई है लेकिन, बृजभूषण सिंह ने शुक्रवार को संकेत दिया कि वो उनकी मांग को ज़्यादा महत्व नहीं दे रहे हैं।

बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh)  ने शुक्रवार को मीडिया से कहा कि मैं किसी की दया पर नहीं बैठा हूं। मैं चुना हुआ अध्यक्ष हूं। बृजभूषण सिंह से जब ये पूछा गया कि उनके ख़िलाफ़ आंदोलन कर रहे पहलवानों ने दावा किया है कि अगर वो ‘मुंह खोलेंगे तो भूचाल आ सकता है’। इस पर बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh)  ने कहा, ‘अगर मैं मुंह खोलूंगा तो सुनामी आ जाएगी’। पत्रकारों के लगातार सवाल पूछने पर बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh)  ने कहा कि मैं कमरे में बंद हो जाऊं तो क्या तब आपको संतोष मिलेगा।

पढ़ें :- Wrestlers Protest:  दिल्ली में चल रहा पहलवानों का धरना प्रदर्शन खत्म, जांच पूरी होने तक पद से हटेंगे बृजभूषण शरण सिंह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...