1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. घर लाएं सबसे सुरक्षित SUV, हर महीने महज इतने रुपये देनी होगी EMI

घर लाएं सबसे सुरक्षित SUV, हर महीने महज इतने रुपये देनी होगी EMI

कॉम्पैक्ट एसयूवी सेग्मेंट भारतीय बाजार में सबसे तेजी से मशहूर हो रहा है। यदि आप भी बेहतरीन एसयूवी की ड्राइविंग का मजा लेना चाहते हैं तो टाटा मोटर्स की सबसे सुरक्षित एसयूवी का चुनाव कर सकते हैं। इस समय कंपनी इस एसयूवी की खरीद पर खास फाइनेंस ऑफर की पेशकश कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bring Home The Safest Suv You Have To Pay Only Emi Every Month

नई दिल्ली। कॉम्पैक्ट एसयूवी सेग्मेंट भारतीय बाजार में सबसे तेजी से मशहूर हो रहा है। यदि आप भी बेहतरीन एसयूवी की ड्राइविंग का मजा लेना चाहते हैं तो टाटा मोटर्स की सबसे सुरक्षित एसयूवी का चुनाव कर सकते हैं। इस समय कंपनी इस एसयूवी की खरीद पर खास फाइनेंस ऑफर की पेशकश कर रही है। जिसके तहत आपको महज 5,555 रुपये की मासिक किश्त (EMI) देनी होगी।

पढ़ें :- जोधपुर रॉयल परिवार की रानी महेंद्र कुमारी को टाटा मोटर्स ने सौंपी नई सफारी

Tata Nexon देश की सबसे सुरक्षित एसयूवी है, ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इसे 5 स्टार रेटिंग मिली है। यह एसयूवी बाजार में कुल 18 वैरिएंट्स में उपलब्ध है। इस सब फोर मीटर एसयूवी की कीमत 7.09 लाख रुपये से लेकर 12.79 लाख रुपये के बीच है। यह केवल 5 सीटर लेआउट के साथ ही बाजार में आती है।

कंपनी ने इस एसयूवी में 1.2 लीटर की क्षमता का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर की क्षमता का टर्बो चार्ज डीजल इंजन का प्रयोग किया है। इसका पेट्रोल इंजन 120PS की पावर और 170Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसका डीजल इंजन 110PS की पावर और 260Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।

जहां तक फीचर्स की बात है तो Tata Nexon में कंपनी ने 7 इंच का ट्च स्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया है, जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें टायर प्रेशन मॉनिटरिंग, ऑटो AC, क्रूज कंट्रोल, डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम (ESP), चाइल्ड सीट ISOFIX, स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए हैं।

क्या है ऑफर?

पढ़ें :- डीजल या सीएनजी कार की जगह आप ले सकते हैं ये पेट्रोल से चलने वाली कारें, देती हैं अच्छा माइलेज

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह एसयूवी खास फाइनेंस स्कीम के साथ उपलब्ध है। यदि आप इस एसयूवी को फाइनेंस करवाते हैं तो आपको महज 5,555 रुपये की मासिक किश्त (EMI) देनी होगी। बाजार में यह एसयूवी मुख्य रूप से Kia Sonet और Nissan Magnite जैसी एसयूवी को टक्कर देती है। हालांकि फाइनेंस से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X