101 रुपये देकर ले आइए Vivo का फोन, खास दिवाली ऑफर

Vivo
101 रुपये देकर ले आइए Vivo का फोन, खास दिवाली ऑफर

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर वीवो ने एक स्पेशल ऑफर अनाउंस किया है, जिसकी मदद से कस्टमर्स केवल 101 रुपये चुकाकर नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। चाइनीज कंपनी देशभर में अपने ऑफलाइन चैनल्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई और जीरो डाउन-पेमेंट स्कीम्स भी दे रहा है। इसके अलावा फेस्टिव सीजन के दौरान वीवो स्मार्टफोन खरीदने वाले कस्टमर्स को डिजिटल ट्रांजैक्शन करने पर 10 प्रतिशत कैशबैक भी मिल रहा है।

Bring Vivo Phone By Paying 101 Special Diwali Offer :

Vivo ने एक बयान में कहा कि यह स्पेशल ऑफर देशभर के सभी ऑफलाइन स्टोर में 18 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि वीवो का यह स्पेशल ऑफर Vivo V17 Pro, Vivo V15 Pro, Vivo Z1x 8 जीबी रैम वेरिएंट, Vivo V15, Vivo S1, Vivo Y17, Vivo Y15 और Vivo Y12 स्मार्टफोन के लिए है। इस ऑफर के तहत ग्राहक 101 रुपये देकर नया वीवो स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन

101 रुपये में नए स्मार्टफोन वाले ऑफर के अलावा वीवो एचडीबी फाइनेंशल सर्विसेज की मदद से पेमेंट पर 10 प्रतिशत कैशबैक भी दे रहा है। साथ ही एचडीएफसी या आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से होने वाले ईएमआई ट्रांजेक्शन और एचडीएफसी बैंक कंज्यूमर लोन पर पांच प्रतिशत का कैशबैक भी बायर्स को मिलेगा। ईएमआई ऑप्शन भी 926 रुपये प्रतिमाह से शुरू हो रहा है।

बजाज फिनसर्व, होम क्रेडिट, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीएफसी बैंक और एचडीबीएफएस ज़ीरो प्रोसेसिंग फीस और ज़ीरो डाउनपेमेंट विकल्प के साथ बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा दे रहे हैं। ग्राहक Vivo-Cashify अपग्रेड प्रोग्राम के जरिए वीवो वी17 प्रो और वीवो एस1 के साथ 1,999 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी पा सकते हैं।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर वीवो ने एक स्पेशल ऑफर अनाउंस किया है, जिसकी मदद से कस्टमर्स केवल 101 रुपये चुकाकर नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। चाइनीज कंपनी देशभर में अपने ऑफलाइन चैनल्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई और जीरो डाउन-पेमेंट स्कीम्स भी दे रहा है। इसके अलावा फेस्टिव सीजन के दौरान वीवो स्मार्टफोन खरीदने वाले कस्टमर्स को डिजिटल ट्रांजैक्शन करने पर 10 प्रतिशत कैशबैक भी मिल रहा है। Vivo ने एक बयान में कहा कि यह स्पेशल ऑफर देशभर के सभी ऑफलाइन स्टोर में 18 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि वीवो का यह स्पेशल ऑफर Vivo V17 Pro, Vivo V15 Pro, Vivo Z1x 8 जीबी रैम वेरिएंट, Vivo V15, Vivo S1, Vivo Y17, Vivo Y15 और Vivo Y12 स्मार्टफोन के लिए है। इस ऑफर के तहत ग्राहक 101 रुपये देकर नया वीवो स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन 101 रुपये में नए स्मार्टफोन वाले ऑफर के अलावा वीवो एचडीबी फाइनेंशल सर्विसेज की मदद से पेमेंट पर 10 प्रतिशत कैशबैक भी दे रहा है। साथ ही एचडीएफसी या आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से होने वाले ईएमआई ट्रांजेक्शन और एचडीएफसी बैंक कंज्यूमर लोन पर पांच प्रतिशत का कैशबैक भी बायर्स को मिलेगा। ईएमआई ऑप्शन भी 926 रुपये प्रतिमाह से शुरू हो रहा है। बजाज फिनसर्व, होम क्रेडिट, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीएफसी बैंक और एचडीबीएफएस ज़ीरो प्रोसेसिंग फीस और ज़ीरो डाउनपेमेंट विकल्प के साथ बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा दे रहे हैं। ग्राहक Vivo-Cashify अपग्रेड प्रोग्राम के जरिए वीवो वी17 प्रो और वीवो एस1 के साथ 1,999 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी पा सकते हैं।