1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ब्रिटनी स्पीयर्स गार्जियनशिप से पाना चाहती हैं छुटकारा, दर्ज कराएंगे कोर्ट में बयान

ब्रिटनी स्पीयर्स गार्जियनशिप से पाना चाहती हैं छुटकारा, दर्ज कराएंगे कोर्ट में बयान

फेमस अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स का लंबे समय से यानी 2008 से ही अपने पिता जेमी स्पीयर्स  संग गार्जियनशिप को लेकर विवाद चल रहा है। इसी मामले को लेकर बुधवार को लॉस एंजेलिस की एक कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाने वाली हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

 नई दिल्ली: फेमस अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स का लंबे समय से यानी 2008 से ही अपने पिता जेमी स्पीयर्स  संग गार्जियनशिप को लेकर विवाद चल रहा है। इसी मामले को लेकर बुधवार को लॉस एंजेलिस की एक कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाने वाली हैं। 39 साल की पॉप सिंगर की फाइनेंस और पर्सनल लाइफ को उनके पापा मैनेज करते हैं। लंबे समय से अपने पिता से विवाद को लेकर ब्रिटनी चर्चा में रहती हैं।

पढ़ें :- Dada Saheb Phalke Award 2020 : आशा पारेख को मिलेगा का दादा साहेब फाल्के सम्मान, जानें उपलब्धियां

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ब्रिटनी कोर्ट में सीधे अपनी बात रखना चाहती हैं। उनके वकील सैम्युअल ने बताया कि ‘ ये नहीं पता कि किस मुद्दे पर अप्रैल में सिंगर,जज ब्रेंडा पेनी  से मिलकर अपनी बात रखना चाहती थीं। माना जा रहा है कि अपने गार्जियनशिप को ही लेकर बात करना चाहती है. अपने पिता के कमांडिंग रोल और लंबे समय से चल रहे मुश्किल भरे रिश्तों के बारे में बात करना चाहती हैं’

ब्रिटनी स्पीयर्स के वकील ने कहा था कि ‘उन्हें अपने पिता से डर लगता है’। स्पीयर्स ने पिछले साल ही अपने फाइनेंशियल पॉवर से पिता को हटाने के लिए याचिका दायर की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...