1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सपना के पति पर टूटी गाज, वीर साहू के खिलाफ दर्ज हुआ केस… जाने क्या है पूरा मामला

सपना के पति पर टूटी गाज, वीर साहू के खिलाफ दर्ज हुआ केस… जाने क्या है पूरा मामला

Broken Case Against Sapnas Husband Case Filed Against Veer Sahu Know What The Whole Case Is

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: हरियाणवी गायिका सपना चौधरी के पति को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके पति और हरियाणवी कलाकार वीर साहू के खिलाफ हाल ही में रोहतक के महम थाना में एक केस दायर करवाया गया है। बताया जा रहा है पुलिस ने उनपर धारा 144 का उल्लंघन करने, बिना अनुमति भीड़ जुटाने और आपदा प्रबंधन के नियमों की अवहेलना करने के मामले में केस दर्ज किया है।

पढ़ें :- अनुराग कश्यप के बाद मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर मॅाडल ने लगाया रेप और गर्भपात का आरोप, दर्ज हुआ मामला

बताया जा रहा है इस मामले में थाना महम में सुरक्षा एजेंट के पद पर कार्यरत कर्मचारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि ‘सोमवार को हिसार जिले के गांव मदनहेड़ी निवासी वीर साहू अपने दोस्तों के साथ करीब 15 गाड़ियों में महम चौबीसी चबूतरे पर जाने के लिए निकले थे।

दर्ज कर कार्रवाई हुई शुरू

वीर साहू को इस बारे में जानकारी मिल गई थी कि बिना अनुमति के शहर में भीड़ नहीं एकत्रित करना है और सभी जगह पुलिस भी है। वहीँ उसके बाद वह काफिले के साथ गांव फरमाणा खास बाईपास स्थित जुलाना रोड पर चले गए और वहां पर करीब 60-70 लोग खड़े थे। वहीँ उन सभी ने कोविड-19 से बचने के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी निर्देशों का पालन नहीं किया।’ आगे शिकायत में बताया गया है कि पुलिस ने सुरक्षा एजेंट के बयान के आधार पर वीर साहू सहित 60-65 अन्यों के खिलाफ धारा 188, 34 व 51बी आपदा प्रबंधन के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू को लेकर किसी ने फेसबुक पर ऑनलाइन आकर निजी जीवन से संबंधित अशोभनीय टिप्पणी कर दी है। ऐसा होने के बाद भी विवाद खड़ा हो चुका है। बताया जा रहा है दोनों पक्षों द्वारा महम चौबीसी के चबूतरे को केंद्र मानकर वहां आने पर देख लेने की धमकी दी गई थी और इसके लिए 12 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे का समय निर्धारित किया गया था। अब इस मामले में केस की जांच जारी है।

पढ़ें :- सुशांत सिंह केस: अमेरिका की बड़ी स्टडी- मर्डर से नेताओं को फायदा, जाने क्या है पूरा मामला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...