1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. टूटा दिल तो शख्स ने अपने हाथ पर चलवा दी कार, विद्युत जामवाल ट्वीट कर बोले-देर भी हो चुकी है …

टूटा दिल तो शख्स ने अपने हाथ पर चलवा दी कार, विद्युत जामवाल ट्वीट कर बोले-देर भी हो चुकी है …

Broken Heart The Man Drove The Car On His Hand Vidyut Jamwal Tweeted And Said Its Too Late

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है लेकिन उनमे से कई वीडियो ऐसे भी हैं जिन्हे अपनी हंसी रोक नहीं पाते आज एक ऐसा ही विडियो हम आपको एक ऐसा video दिखने जा रहें हैं जिसे देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। दरअसल, एक्टर विद्युत जामवाल ने अपनी फिटनेस और मार्शल आर्ट की वजह से बॉलीवुड में खास जगह बनाई है।

पढ़ें :- शौक के चलते शख्स अपना कर लिया बुरा हाल, 453 पियर्सिंग करा बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

विद्युत जामवाल एक ट्रेंड मार्शल आर्टिस्ट होने के साथ-साथ उनके बारे में सबसे खास बात यह है कि उन्होंने 3 साल की उम्र से कलयरीपट्टू सीखा है। विद्युत जामवाल की यह खासियत उन्हें दूसरे स्टार से बिल्कुल अलग बनाती है।

विद्युत जामवाल इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटी हैं। अपने फिटनेस वीडियो को अकसर फैन्स के बीच शेयर करते हैं। हाल ही में विद्युत जामवाल अपनी एक ट्वीट की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। विद्युत जामवाल ने कुछ घंटे पहले एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें एक शख्स एक्सरसाइज करने के साथ तरह- तरह के करतब दिखाता हुआ नजर आ रहा है।

विद्युत जामवाल ने शेयर किया video

यह वीडियो है तो बेहद फनी क्योंकि वीडियो में दिख रहा शख्स कभी खिलौना गाड़ी को अपने हाथ पर चलवा रहा है तो कभी बोतल को रस्सी में बांधकर अजीबोगरीब एक्सरसाइज करता हुआ नजर आ रहा है। विद्युत जामवाल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कोई बात नहीं, अगर देर भी हो चुकी है। यह बहुत लंबा समय है आप जहां से भी स्टार्ट करें’।

विद्युत जामवाल की हाल ही में फिल्म ‘खुदा हाफिज’ आई थी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफॉर्मर भी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...