भाई को नहीं रास आया विवाहिता बहन का प्यार, उठाया यह खौफनाक कदम

Murder
उन्नाव में फिर मिला युवती का अधजला शव, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन में आॅनर किलिंग का मामला सामने आया है, जहां भाई ने अपनी विवाहित बहन को उसके प्रेमी के साथ आपत्त‍िजनक हालत में देख मौत के घाट उतार दिया। बहन की हत्या करने के बाद उसने अपनी बहन के प्रेमी की हत्या का प्रयास किया लेकिन युवक के विरोध के बीच वह उसे लहूलुहान छोड़कर फरार हो गया।
घायल अवस्था में थाने पहुंचे प्रेमी की जानकारी पर पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतका के प्रेमी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला जालौन जिले के शंकरपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां बुधवार को खून से लथपथ एक युवक थाने में मदद की गुहार लेकर घुसा। युवक ने अपना नाम ज्ञान सिंह बताया। पुलिस को दिए बयान में ज्ञान सिंह ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। जहां प्रेमिका का भाई कोमल भी पहुंच गया। जब तक कोई बात होती कि कोमल ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया और अपनी बहन को लेकर चला गया।

{ यह भी पढ़ें:- रायबरेली : भाजपा नेता की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या }

शंकरपुरा पुलिस का कहना है कि उन्होंने ज्ञान सिंह को अस्पताल भेजकर एक टीम को हमलावार कोमल के घर भेजा। जहां पुलिस को न तो हमलावर कोमल मिला न ही उसकी बहन। गुरुवार को पुलिस को खेत में एक शव मिलने की ​सूचना मिली, जिसकी पहचान कोमल की बहन के रूप में हुई है।

पुलिस का कहना है कि वारदात की ​जानकारी पुलिस को मिलने के बाद से मृतका का पूरा परिवार फरार है। गांव वालों का कहना है कि मृतका की शादी 10 साल पहले ही हो चुकी थी और उसका 8 साल का एक बेटा भी है। मृतका पति अहमदाबाद में नौकरी करता है लेकिन कुछ विवाद के बाद से मृतका अपने मायके में मां—बाप के साथ ही रह रही थी।

{ यह भी पढ़ें:- बलात्कार तो भगवान राम भी नहीं रोक सकते, यह स्वाभाविक प्रदूषण है }

पुलिस के मुताबिक ज्ञान सिंह की शिकायत पर जानलेवा हमला और हत्या की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश में उनके रिश्तेदारों व करीबी संबन्धियों के यहां पुलिस भेजी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे।

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन में आॅनर किलिंग का मामला सामने आया है, जहां भाई ने अपनी विवाहित बहन को उसके प्रेमी के साथ आपत्त‍िजनक हालत में देख मौत के घाट उतार दिया। बहन की हत्या करने के बाद उसने अपनी बहन के प्रेमी की हत्या का प्रयास किया लेकिन युवक के विरोध के बीच वह उसे लहूलुहान छोड़कर फरार हो गया। घायल अवस्था में थाने पहुंचे प्रेमी की जानकारी पर पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर…
Loading...