POK में 15 आतंकियों के साथ दिखा मसूद अजहर का भाई, अलर्ट पर सुरक्षाबल

azar
POK में 15 आतंकियों के साथ दिखा मसूद अजहर का भाई, अलर्ट पर सुरक्षाबल

नई दिल्ली। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानी पीओके में जैश सरगना मसूद अजहर के भाई इब्राहिम अजहर को देखा गया है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक इब्राहिम अजहर अपने 15 आतंकी गुर्गों के साथ मरकज, सनान बिन सलमा, तरनब फार्म, पेशावर और खैबर पख्तूनख्वा के अलग-अलग आतंकी कैंपों में देखा गया, ऐसी खबर है इन सबको जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ कराने के लिए खास तौर पर प्रशिक्षित किया गया है।

Brother Of Masood Azhar Seen With 15 Terrorists In Pok Security Forces On Alert :

15 आतंकियों के साथ दिखा मसूद अजहर का भाई

भारतीय सुरक्षा बलों को अमरनाथ यात्रा के रूट पर सर्च ऑपरेशन के दौरान स्नाइपर राइफल मिली, जिसके बाद यात्रा रोकने का फैसला किया गया था, आतंकी खतरे को भांपते हुए तुरंत ये एडवाइजरी की गई थी कि अमरनाथ यात्री अमरनाथ यात्रा मार्ग में जहां कहीं भी हैं वो अपने-अपने घरों की तरफ लौटने की कोशिश करें, क्योंकि उनपर हमले की बड़ी साजिश रची जा रही है।

सीमा पर आतंकी फिर से सक्रिय

एक खुफिया अधिकारी ने पुष्टि की कि दो हफ्तों के लिए लॉन्च पैड को खाली करवा गया और उसमें मौजूद आतंकियों को एलओसी के पास मौजूद गांवों में शिफ्ट कर दिया गया था। सेना के अधिकारी ने कहा, ‘सीमा पर आतंकी फिर से सक्रिय हो गए हैं और हम संघर्ष विराम के उल्लंघन की अधिक उम्मीद कर रहे हैं।’ भारत और पाकिस्तान के बीच गोलीबारी इस सप्ताह तंगधार और केरन सेक्टर में भी बढ़ गई। सुंदरबनी सेक्टर में संघर्ष विराम उल्लंघन के मामले में भारतीय जवान शहीद हो गया था।

नई दिल्ली। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानी पीओके में जैश सरगना मसूद अजहर के भाई इब्राहिम अजहर को देखा गया है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक इब्राहिम अजहर अपने 15 आतंकी गुर्गों के साथ मरकज, सनान बिन सलमा, तरनब फार्म, पेशावर और खैबर पख्तूनख्वा के अलग-अलग आतंकी कैंपों में देखा गया, ऐसी खबर है इन सबको जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ कराने के लिए खास तौर पर प्रशिक्षित किया गया है। 15 आतंकियों के साथ दिखा मसूद अजहर का भाई भारतीय सुरक्षा बलों को अमरनाथ यात्रा के रूट पर सर्च ऑपरेशन के दौरान स्नाइपर राइफल मिली, जिसके बाद यात्रा रोकने का फैसला किया गया था, आतंकी खतरे को भांपते हुए तुरंत ये एडवाइजरी की गई थी कि अमरनाथ यात्री अमरनाथ यात्रा मार्ग में जहां कहीं भी हैं वो अपने-अपने घरों की तरफ लौटने की कोशिश करें, क्योंकि उनपर हमले की बड़ी साजिश रची जा रही है। सीमा पर आतंकी फिर से सक्रिय एक खुफिया अधिकारी ने पुष्टि की कि दो हफ्तों के लिए लॉन्च पैड को खाली करवा गया और उसमें मौजूद आतंकियों को एलओसी के पास मौजूद गांवों में शिफ्ट कर दिया गया था। सेना के अधिकारी ने कहा, 'सीमा पर आतंकी फिर से सक्रिय हो गए हैं और हम संघर्ष विराम के उल्लंघन की अधिक उम्मीद कर रहे हैं।' भारत और पाकिस्तान के बीच गोलीबारी इस सप्ताह तंगधार और केरन सेक्टर में भी बढ़ गई। सुंदरबनी सेक्टर में संघर्ष विराम उल्लंघन के मामले में भारतीय जवान शहीद हो गया था।