लखनऊ: 6 साल की बच्ची के साथ भाई ने किया रेप, जाने पूरा मामला

rape
दिल्ली: नौकरी का झांसा देकर नाबालिक से किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के माल क्षेत्र में चचेरे भाई ने छह साल की मासूम के साथ रेप किया है। उसे बेहोशी की हालत में गांव वालों ने देखकर पुलिस को सूचना दी। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई के बजाए मामले को रफादफा करने की कोशिश की। इसके बाद परिवारीजन रात में ही एसएसपी आवास पहुंचे और जहां से फटकार के बाद एएसपी ग्रामीण की मौजूदगी पर परिवारीजन मासूम को लेकर अस्‍पताल लेकर पहुंचे। जहां मासूम का इलाज कर घर भेज दिया गया।

Brother Raped 6 Year Old Girl Know The Whole Matter :

दरअसल, माल के एक गांव में छह साल की मासूम शनिवार को जन्माष्टमी पर रामढोल में शामिल होने गई थी। रात होने पर वह वहीं सो गई। गांव वालों का आरोप है कि उसका चचेरा भाई उसे रात में ही नींद की हालत में लेकर सभी के सामने ले गया था। बाद में किशोरी आपत्तिजनक हालत में गांव के बाहर खेतों के किनारे लावारिस बेहोश पड़ी मिली। आरोपी चचेरा भाई नहीं मिला। उसके साथ रेप होने की शिकायत लेकर रात में ही परिवारीजन ग्रामीणों के साथ माल थाने पहुंचे।

थाना प्रभारी पर आरोप है कि माल थाने के प्रभारी ने रिपोर्ट दर्ज कराने और अस्पताल भेजने के बजाए मामले को रफादफा करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। इससे आक्रोशित परिवारीजन रात में ही सप्रू मार्ग स्थित एसएसपी आवास पहुंच गए। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी को फटकार लगाई। साथ ही एएसपी ग्रामीण को मौके पर भेजा। परिवारीजनोंं एएपी ग्रामीण को घटना स्थल दिखाया। मासूम को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मासूम का इलाज कर घर भेज दिया गया।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के माल क्षेत्र में चचेरे भाई ने छह साल की मासूम के साथ रेप किया है। उसे बेहोशी की हालत में गांव वालों ने देखकर पुलिस को सूचना दी। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई के बजाए मामले को रफादफा करने की कोशिश की। इसके बाद परिवारीजन रात में ही एसएसपी आवास पहुंचे और जहां से फटकार के बाद एएसपी ग्रामीण की मौजूदगी पर परिवारीजन मासूम को लेकर अस्‍पताल लेकर पहुंचे। जहां मासूम का इलाज कर घर भेज दिया गया। दरअसल, माल के एक गांव में छह साल की मासूम शनिवार को जन्माष्टमी पर रामढोल में शामिल होने गई थी। रात होने पर वह वहीं सो गई। गांव वालों का आरोप है कि उसका चचेरा भाई उसे रात में ही नींद की हालत में लेकर सभी के सामने ले गया था। बाद में किशोरी आपत्तिजनक हालत में गांव के बाहर खेतों के किनारे लावारिस बेहोश पड़ी मिली। आरोपी चचेरा भाई नहीं मिला। उसके साथ रेप होने की शिकायत लेकर रात में ही परिवारीजन ग्रामीणों के साथ माल थाने पहुंचे। थाना प्रभारी पर आरोप है कि माल थाने के प्रभारी ने रिपोर्ट दर्ज कराने और अस्पताल भेजने के बजाए मामले को रफादफा करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। इससे आक्रोशित परिवारीजन रात में ही सप्रू मार्ग स्थित एसएसपी आवास पहुंच गए। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी को फटकार लगाई। साथ ही एएसपी ग्रामीण को मौके पर भेजा। परिवारीजनोंं एएपी ग्रामीण को घटना स्थल दिखाया। मासूम को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मासूम का इलाज कर घर भेज दिया गया।