HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nikki Tamboli को सता रही भाई जत‍िन की याद, बादलों में देख बोली-तुम्हें देख नहीं सकती

Nikki Tamboli को सता रही भाई जत‍िन की याद, बादलों में देख बोली-तुम्हें देख नहीं सकती

इस दौरान उन्होंने फिर से अपने भाई को याद करते हुए इमोशनल नोट शेयर किया है। न‍िक्‍की तंबोली अपने भाई को खोने के बाद बेहद टूट गई हैं। भाई के निधन के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वह 'खतरों के खिलाड़ी 11' में शामिल नहीं होगीं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्‍ट्रेस न‍िक्‍की तंबोली के भाई की कोरोना से मौत हो गई है। 29 साल के भाई जत‍िन तंबोली को खोने का गम निक्की को बहुत है। भाई के निधन के बाद से निक्की सोशल मीडिया पर अपने भाई को याद कर इमोशनल नोट शेयर कर रही हैं। न‍िक्‍की का भाई जत‍िन कई स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याओं के साथ कोरोना से जूझ रहा थे। हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए केपटाउन के लिए रवाना हो गई हैं।

पढ़ें :- Shama sikander Hot Pic: व्हाइट जालीदार बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें, स्टनिंग अंदाज देख फैन्स हुए दीवाने

इस दौरान उन्होंने फिर से अपने भाई को याद करते हुए इमोशनल नोट शेयर किया है। न‍िक्‍की तंबोली अपने भाई को खोने के बाद बेहद टूट गई हैं। भाई के निधन के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में शामिल नहीं होगीं।

लेकिन इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर करके इसके पीछे की वजह बताई, अब जब सभी कंटेस्टेंट्स केपटाउन के लिए रवाना हो गए तो आसमान का एक तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस फिर इमोशनल हो गई हैं।

फ्लाइट में रहने के दौरान, निक्की तम्बोली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बादल वाले आसमान की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘आपको देख नहीं सकती.’ इसके साथ उन्होंने रोते हुए इमोजी भी अपने कैप्शन में डाला है।

पढ़ें :- 'Bigg Boss 17': बेड पर दर्द में रही तड़पती सोनिया बंसल, पिछले 4 महीने से पैनिक अटैक की समस्या से जूझ रही एक्ट्रेस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...