1. हिन्दी समाचार
  2. आगरा में किशोरी की दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या, गांव के बाहर मिला निर्वस्त्र शव

आगरा में किशोरी की दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या, गांव के बाहर मिला निर्वस्त्र शव

Brutal Murder After Rape Of Teenager In Agra Dead Body Found Outside Village

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। लॉकडाउन के बीच यूपी के आगरा जिले में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। आगरा के सैंया थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के बाद 12 वर्षीय बालिका की हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह उसका निर्वस्त्र शव गांव के बाहर प्लॉट में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

पढ़ें :- Corona Update: भारत में कोरोना के 11 हजार नए मामले, 123 मौतें दर्ज

पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 वर्षीय बालिका सोमवार सुबह शौच के लिए गई थी। इसके बाद घर नहीं लौटी। ग्रामीणों ने उसका निर्वस्त्र शव एक खाली प्लॉट में पड़ा देखा। उसके शरीर और चेहरे पर खरोंच के निशान बताए गए हैं। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी ग्रामीण रवि कुमार और कई थानों की फोर्स पहुंच गई। मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। घटना स्थल पर गहनता से छानबीन की गई। पुलिस ने ग्रामीणों से जानकारी जुटाई। प्रथम दृष्टया दुष्कर्म के बाद हत्या की बात सामने आई है।

ग्रामीणों के अनुसार बालिका कक्षा आठ की छात्रा थी। उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। वो अपने ताऊ के पास रहती थी। बालिका के साथ हुए जघन्य अपराध से ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस से घटना का जल्द खुलासा करने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...