केरल में दो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की हत्या, राहुल ने ट्वीट कर कही ये बात

rahul gandhi
केरल में दो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की हत्या, राहुल ने ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली। केरल के कासरगोड में रविवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी। मृतकों की पहचान कृपेश और सारत लाल के रूप में हुई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, “केरल के कासरगोड में युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या स्तब्ध करने वाली है। कांग्रेस पार्टी इन दो नौजवानों के परिवारों के साथ खड़ी है। मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूं।”

Brutal Murder Of Two Members Of Our Youth Congress Family In Kerala :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल के कासरगोड में पार्टी की युवा इकाई के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि हत्यारों को न्याय में कठघरे में लाने तक पार्टी चैन से नहीं बैठेगी। पार्टी के रणदीप सुरजेवाला ने इस घटना को ‘राजनीतिक हत्या’ करार दिया है।

वहीं कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “ये राजनीतिक हत्याएं अक्षम्य और निंदनीय हैं। कांग्रेस केरल की माकपा सरकार पर दबाव बनाना जारी रखेगी ताकि दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जा सके।” युवा कांग्रेस के अध्यक्ष केशव चंद यादव ने भी अपने कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की है।

मामले की जांच कर रही पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई अहम सुराग नहीं मिल सके हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है, जांच जारी है जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

नई दिल्ली। केरल के कासरगोड में रविवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी। मृतकों की पहचान कृपेश और सारत लाल के रूप में हुई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, "केरल के कासरगोड में युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या स्तब्ध करने वाली है। कांग्रेस पार्टी इन दो नौजवानों के परिवारों के साथ खड़ी है। मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूं।"कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल के कासरगोड में पार्टी की युवा इकाई के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि हत्यारों को न्याय में कठघरे में लाने तक पार्टी चैन से नहीं बैठेगी। पार्टी के रणदीप सुरजेवाला ने इस घटना को 'राजनीतिक हत्या' करार दिया है।वहीं कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "ये राजनीतिक हत्याएं अक्षम्य और निंदनीय हैं। कांग्रेस केरल की माकपा सरकार पर दबाव बनाना जारी रखेगी ताकि दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जा सके।" युवा कांग्रेस के अध्यक्ष केशव चंद यादव ने भी अपने कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की है।मामले की जांच कर रही पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई अहम सुराग नहीं मिल सके हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है, जांच जारी है जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।