पुणे में हाथ में लेकर घूमता रहा पत्नी का कटा सिर

Brutal Murder Of Wife In Pune By Her Husband Moved Up The Severed Head

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक वृद्ध शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद वह उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा।

रामू चव्हाण नाम का यह आरोपी जिसकी उम्र 60 साल है, उसने पत्नी की हत्या चारित्रिक संदेह की वजह से कर डाली। उसने पत्नी का सिर काट डाला। इसके बाद वह पत्नी के सिर को अपने हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा। रामू चव्हाण के पत्नी की उम्र 55 साल की थी। आरोपी के बायें हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर और दायें हाथ में वह कुल्हाड़ी थी जिससे उसने अपनी पत्नी का सिर काटा था।

आरोपी शक्स सड़कों पर काफी देर तक घूमता रहा। जब लोगों ने उसे इस हाल में देखा तो सभी सन्न रहे गए। कुछ लोगों ने पुलिस को इस बर्बर वारदात की सूचना दी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आई तो उसे इस प्रकार की घटना का भरोसा नहीं हुआ और वह रामू चव्हाण को उस हालत में देखकर सन्न रह गई।

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक वृद्ध शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद वह उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा। रामू चव्हाण नाम का यह आरोपी जिसकी उम्र 60 साल है, उसने पत्नी की हत्या चारित्रिक संदेह की वजह से कर डाली। उसने पत्नी का सिर काट डाला। इसके बाद वह पत्नी के सिर को अपने हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा। रामू चव्हाण…