1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में हैवानियत: पांचों आरोपी 3 दिन की पुलिस रिमांड पर, पुलिस ने कहा-जल्द पूरी करेंगे जांच

दिल्ली में हैवानियत: पांचों आरोपी 3 दिन की पुलिस रिमांड पर, पुलिस ने कहा-जल्द पूरी करेंगे जांच

कंझावला कांड के पांच आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कोर्ट से आरोपियों के पांच दिनों की रिमांड की मांग की। कोर्ट ने आरोपियों को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में हुई सनसनीखेज घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग हो रही है। इसको लेकर दिल्ली की सड़कों पर लोगों ने प्रदर्शन भी किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी उपराज्यपाल के निवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया। पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों पर ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है, साथ ही उन पर काबू पाने के लिए पानी की बौछारें भी की गईं।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

वहीं, कंझावला कांड के पांच आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कोर्ट से आरोपियों के पांच दिनों की रिमांड की मांग की। कोर्ट ने आरोपियों को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

पुलिस ने की प्रेसवार्ता
इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी, लॉ एंड ऑर्डर सागरप्रीत हुड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने घटना को दुखद बताते हुए कहा कि हर तरीके से घटना के सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं। मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है। आरोपियों के खिलाफ अलग—अलग धाराओं में एफआईआर की गई है। जरूरत पड़ने पर और धाराएं जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि, लड़की को करीब 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था। गाड़ी की फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी। जांच अभी शुरूआती दौर में है। इसके अलावा पोस्टमार्टम के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी।

 

 

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...