राजभवन में बीएस येदियुरप्पा ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, चौथी बार बने CM

cm
राजभवन में बीएस येदियुरप्पा ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, चौथी बार बने CM

नई दिल्ली। कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने चौथी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। लेकिन बताया जा रहा है कि फ्लोर टेस्ट के बाद उनके मंत्री शपथ लेंगे। इससे पहले, कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए बीजेपी सरकार बनाने का दावा पेश किया और राज्य के गवर्नर से दिन में अपने नेता येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के लिए आमंत्रित करने का आग्रह किया था।

Bs Yeddyurappa Takes Oath As Karnataka Chief Minister :

कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। कर्नाटक में कांग्रेस की कड़ी हिदायत के बावजूद पार्टी के बागी विधायक रोशन बेग बीएस येदियुरप्पा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे। कांग्रेस ने अपने विधायकों को येदियुरप्पा के शपथ ग्रहण समारोह से दूर रहने का निर्देश जारी किया था, लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस के निलंबित विधायक रोशन बेग बीएस येदियुरप्पा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए हैं।

राज्यपाल से मुलाकात कर बीएस येदियुरप्पा ने 105 विधायकों के समर्थन वाला पत्र सौंपा था और बताया था कि उन्हें विधायक दल का नेता चुना गया है। इसके बाद येदियुरप्पा ने कहा था कि राज्यपाल ने उन्हें सरकार बनाने की स्वीकृति दे दी थी। हालांकि, शुक्रवार की शाम केवल येदियुरप्पा ही शपथ ग्रहण करेंगे। उनके अलावा किसी दूसरे मंत्री ने शपथ नहीं ली।

नई दिल्ली। कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने चौथी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। लेकिन बताया जा रहा है कि फ्लोर टेस्ट के बाद उनके मंत्री शपथ लेंगे। इससे पहले, कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए बीजेपी सरकार बनाने का दावा पेश किया और राज्य के गवर्नर से दिन में अपने नेता येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के लिए आमंत्रित करने का आग्रह किया था। कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। कर्नाटक में कांग्रेस की कड़ी हिदायत के बावजूद पार्टी के बागी विधायक रोशन बेग बीएस येदियुरप्पा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे। कांग्रेस ने अपने विधायकों को येदियुरप्पा के शपथ ग्रहण समारोह से दूर रहने का निर्देश जारी किया था, लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस के निलंबित विधायक रोशन बेग बीएस येदियुरप्पा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए हैं। राज्यपाल से मुलाकात कर बीएस येदियुरप्पा ने 105 विधायकों के समर्थन वाला पत्र सौंपा था और बताया था कि उन्हें विधायक दल का नेता चुना गया है। इसके बाद येदियुरप्पा ने कहा था कि राज्यपाल ने उन्हें सरकार बनाने की स्वीकृति दे दी थी। हालांकि, शुक्रवार की शाम केवल येदियुरप्पा ही शपथ ग्रहण करेंगे। उनके अलावा किसी दूसरे मंत्री ने शपथ नहीं ली।