पंजाब के फिरोजपुर में बीएसएफ ने पाकिस्तानी युवक को दबोचा

Bsf Arrested Pakistani Intruder In Firozpur Sector Of Punjab

चंड़ीगढ़। पाकिस्तानी सीमा से सटे पंजाब के फिरोजपुर में तैनात बीएसएफ की 197 बटालियन ने एक पाकिस्तानी युवक को हिरासत में लिया है। बीएसएफ के मुताबिक युवक की उम्र करीब 35 वर्ष है, जिससे पूछताछ की जा रही है।




मिली जानकारी के मुताबिक फिरोजपुर सेक्टर में पकड़े गए पाकिस्तानी नागरिक को बीएसएफ के अधिकारी अपने मुख्यालय ले गए हैं। वहां युवक से प्राथमिक पूछताछ कर उससे यह जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले की जानकारी शीर्ष एजेंसियों को दे दी गई है।




स्थानीय लोगों की माने तो पंजाब का फिरोजपुर सेक्टर लंबे समय से हेरोइन की तस्करी के लिए प्रयोग होता रहा है। दो दिन पहले ही इस इलाके में भारी मात्रा में हेरोइन बरामद की गई थी। अगस्त 2016 में भी बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे एक पाकिस्तानी को फिरोजपुर सेक्टर में मार गिराया था।

चंड़ीगढ़। पाकिस्तानी सीमा से सटे पंजाब के फिरोजपुर में तैनात बीएसएफ की 197 बटालियन ने एक पाकिस्तानी युवक को हिरासत में लिया है। बीएसएफ के मुताबिक युवक की उम्र करीब 35 वर्ष है, जिससे पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक फिरोजपुर सेक्टर में पकड़े गए पाकिस्तानी नागरिक को बीएसएफ के अधिकारी अपने मुख्यालय ले गए हैं। वहां युवक से प्राथमिक पूछताछ कर उससे यह जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले की जानकारी शीर्ष एजेंसियों को दे दी गई है। स्थानीय लोगों की माने तो पंजाब का फिरोजपुर सेक्टर लंबे समय से हेरोइन की तस्करी के लिए प्रयोग होता रहा है। दो दिन पहले ही इस इलाके में भारी मात्रा में हेरोइन बरामद की गई थी। अगस्त 2016 में भी बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे एक पाकिस्तानी को फिरोजपुर सेक्टर में मार गिराया था।