BSF ने गुजरात में पाकिस्तानी नौका पकड़ी

BSF ने गुजरात में पाकिस्तानी नौका पकड़ी
BSF ने गुजरात में पाकिस्तानी नौका पकड़ी

नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने गुजरात के सीमांत कच्छ जिले में नाल खाड़ी में एक पाकिस्तानी नौका पकड़ी है। अधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि बीएसएफ ने शनिवार रात जो नौका पकड़ी है, वह सामान्यतया इस इलाके में जब्त की जाने वाली मछली पकड़ने की नौका से बड़ी है।

बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि 108 बटालियन के गश्ती दल ने नौका को देखी, हालांकि उसमें कुछ संदिग्ध नहीं पाया गया है। “नौका में सिर्फ मछली पकड़ने के कुछ उपकरण और मछलियां थीं।” बीएसएफ ने ऐसी ही एक बड़ी नौका कोटावरी खाड़ी क्षेत्र से 20 फरवरी को पकड़ी थी, हालांकि इसमें भी कुछ संदिग्ध नहीं मिला था।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन की तैयारी, NSG कमांडो तैनात }

तटरक्षक ने 13 फरवरी को जखाउ तट से अंतर्राष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा के पास सात पाकिस्तानी मछुआरों को गिरफ्तार किया था और उनकी नौका जब्त कर ली थी। जखाउ तट भी कच्छ में है।

{ यह भी पढ़ें:- PAK ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, BSF के 4 जवान शहीद, 3 घायल }

नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने गुजरात के सीमांत कच्छ जिले में नाल खाड़ी में एक पाकिस्तानी नौका पकड़ी है। अधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि बीएसएफ ने शनिवार रात जो नौका पकड़ी है, वह सामान्यतया इस इलाके में जब्त की जाने वाली मछली पकड़ने की नौका से बड़ी है। बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि 108 बटालियन के गश्ती दल ने नौका को देखी, हालांकि उसमें कुछ संदिग्ध नहीं पाया गया है। "नौका में सिर्फ मछली…
Loading...