जवान की बर्बर हत्या पर विपक्ष ने पूछे सवाल- कहां गया 56 इंच का सीना

जवान की बर्बर हत्या पर विपक्ष पूछे सवाल- कहां गया 56 इंच का सीना
जवान की बर्बर हत्या पर विपक्ष पूछे सवाल- कहां गया 56 इंच का सीना

Bsf Head Constable Narendra Singh Funeral Who Killed By Pakistan In Jammu

कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में जम्मू क्षेत्र के इंटरनैशनल बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजर द्वारा बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की बर्बरता के साथ हत्या से देश में तनाव है। जब पाकिस्तानी सेना ने बैट टीम के साथ मिलकर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) सिपाही नरेंद्र सिंह के साथ पहले बर्बरता की फिर उनका गला रेत दिया। पांच साल पहले बर्बरता से पाकिस्तानी सेना ने बैट टीम के साथ मिलकर सिपाही हेमराज का सिर काट दिया था।

बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा जम्मू के नजदीक आईबी पर बीएसएफ के एक जवान का गला रेतने की घटना से पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है। यह बर्बर घटना मंगलवार को रामगढ़ सेक्टर में हुई। घटना के बाद सुरक्षा बलों ने 192 किमी लंबे इंटरनैशनल बॉर्डर और 740 किमी लंबी नियंत्रण रेखा पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया।

कांग्रेस प्रवक्ता आर सुरजेवाला ने कहा, ‘पहले हेमराज, अब नरेंद्र सिंह। पाकिस्तान ने उसे बर्बरतापूर्ण मार दिया। सरकार क्या कर रही है? मोदी जी क्या आपकी आपको झकझोर नहीं रही?’ उन्होंने आगे कहा, ‘कहां गया 56 इंच का सीना और कहां गई लाल आंख? कहां गया 1 के बदले 10 सिर लाने का वादा? सरकार जवानों के लिए चिंतित नहीं है। मोदी जी हमारी सेना को राजनैतिक फायदों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन उनकी सुरक्षा के लिए नहीं सोचते। देश जवाब मांगता है और आपको जवाब देना होगा।’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, प्रधान मंत्री जी जवाब दें कि आखिर कब तक भारत के सैनिकों पर अत्याचार जारी रहेगा? कब तक भारत पाकिस्तान के सामने बेबस रहेगा? आखिर क्या मजबूरियां हैं प्रधान मंत्री जी की?

कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में जम्मू क्षेत्र के इंटरनैशनल बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजर द्वारा बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की बर्बरता के साथ हत्या से देश में तनाव है। जब पाकिस्तानी सेना ने बैट टीम के साथ मिलकर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) सिपाही नरेंद्र सिंह के साथ पहले बर्बरता की फिर उनका गला रेत दिया। पांच साल पहले बर्बरता से पाकिस्तानी सेना ने बैट टीम के साथ मिलकर सिपाही हेमराज का सिर काट दिया था। बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा…