कश्मीर में हुई पाकिस्तानी गोलीबारी में जमुई निवासी जवान शहीद

कश्मीर में हुई पाकिस्तानी गोलीबारी में जमुई निवासी जवान शहीद
कश्मीर में हुई पाकिस्तानी गोलीबारी में जमुई निवासी जवान शहीद

Bsf Javan Murmu Martyred In Jammu Kashmir

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास से पाकिस्तान की गोलीबारी में मंगलवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान शहीद हो गया। शहीद हुआ जवान जमुई जिले के रहने वाले कांस्टेबल एस के मुर्मू (28) हैं जो गंभीर रुप से घायल हो गए थे। बाद में इलाज के दौरान श्रीनगर के आर्मी अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

बीएसएफ प्रवक्ता से पता चला कि मंगलवार को पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के तंगधर क्षेत्र में छिपकर गोलीबारी की। वहीं, गोलीबारी के दौरान नियंत्रण रेखा पर फॉरवर्ड डिफेंस लोकेशन (एफडीएल) पर तैनात कांस्टेबल एस.के मुर्मू को गोली लगी।

2013 में तैनात हुआ था मुर्मू
जमुई जिले के रहने वाले मुर्मू 2013 में बीएसएफ में शामिल हुए थे। वह अग्रिम सुरक्षा चौकी पर तैनात थे। पाकिस्तान की ओर से उन्हें निशाना बनाकर स्नाइपर शॉट किया गया। एक गोली जवान के पेट में लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मंगलवार शाम करीब पौने पांच बजे पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी के वो शिकार हुए।

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास से पाकिस्तान की गोलीबारी में मंगलवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान शहीद हो गया। शहीद हुआ जवान जमुई जिले के रहने वाले कांस्टेबल एस के मुर्मू (28) हैं जो गंभीर रुप से घायल हो गए थे। बाद में इलाज के दौरान श्रीनगर के आर्मी अस्पताल में उनकी मौत हो गई। बीएसएफ प्रवक्ता से पता चला कि मंगलवार को पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के तंगधर…