पीएम मोदी के खिलाफ बर्खास्त बीएसएफ जवान ने दाखिल किया नामांकन

c

वाराणसी। उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से जहां एक तरफ पीएम मोदी चुनावी मैदान में हैं। वहीं दूसरी तरह बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने बुधवार पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में उतरे। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कर दिया।

Bsf Jawan Filed Nomination For Contesting Election Against Pm Modi In Varanasi :

तेज बहादुर को आम आदमी पार्टी ने समर्थन करने का ऐलान किया है। पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने आए तेज बहादुर चंदा लेने के लिए दान पेटी भी साथ लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। वाराणसी लोकसभा सीट के लिए नामाकंन के तीसरे दिन तेज बहादुर के अलावा प्रेमनाथ शर्मा ने मौलिक अधिकार पार्टी के प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल किया।

नामांकन के पहले दिन एक और दूसरे दिन छह लोगों ने नामांकन दाखिल किया था। इस प्रकार वाराणसी लोकसभा सीट से अब तक कुल 9 लोग नामांकन दाखिल कर चुके हैं। नामांकन के तीसरे दिन पर्चा प्राप्त करने वालों में क्रमश: विनोद कुमार यादव, अभिषेक कुमार निगम, रामशरण राजपूत, विक्तुदास नामदेव, दीपक त्रिपाठी, गजाधर सिंह, परवेज कादिर, हीना शाहिद, सुहैल शेर, अनिल कुमार चौरसिया, लालजी राम और राजकुमार सहित 12 लोग प्रमुख हैं।

इस तरह अब तक कुल 49 लोगों ने नामांकन दाखिल करने हेतु पर्चा प्राप्त किया। जबकि 79 लोगों ने नामांकन पत्र प्राप्त करने के लिए चालान लिया है। वहीं चर्चा यह भी है कि वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेसी प्रियंका गांधी को मैदान में उतार सकती है, पर अभी तक इस बारे में कांग्रेस पार्टी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। पार्टी के सूत्रों का कहना है कि पार्टी नेतृत्व इस बात पर चर्चा कर रहा है कि वाराणसी सीट से किसको मैदान में उतरा जाये। एक दो दिन में यह तय हो जायेगा।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से जहां एक तरफ पीएम मोदी चुनावी मैदान में हैं। वहीं दूसरी तरह बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने बुधवार पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में उतरे। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कर दिया। तेज बहादुर को आम आदमी पार्टी ने समर्थन करने का ऐलान किया है। पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने आए तेज बहादुर चंदा लेने के लिए दान पेटी भी साथ लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। वाराणसी लोकसभा सीट के लिए नामाकंन के तीसरे दिन तेज बहादुर के अलावा प्रेमनाथ शर्मा ने मौलिक अधिकार पार्टी के प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल किया। नामांकन के पहले दिन एक और दूसरे दिन छह लोगों ने नामांकन दाखिल किया था। इस प्रकार वाराणसी लोकसभा सीट से अब तक कुल 9 लोग नामांकन दाखिल कर चुके हैं। नामांकन के तीसरे दिन पर्चा प्राप्त करने वालों में क्रमश: विनोद कुमार यादव, अभिषेक कुमार निगम, रामशरण राजपूत, विक्तुदास नामदेव, दीपक त्रिपाठी, गजाधर सिंह, परवेज कादिर, हीना शाहिद, सुहैल शेर, अनिल कुमार चौरसिया, लालजी राम और राजकुमार सहित 12 लोग प्रमुख हैं। इस तरह अब तक कुल 49 लोगों ने नामांकन दाखिल करने हेतु पर्चा प्राप्त किया। जबकि 79 लोगों ने नामांकन पत्र प्राप्त करने के लिए चालान लिया है। वहीं चर्चा यह भी है कि वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेसी प्रियंका गांधी को मैदान में उतार सकती है, पर अभी तक इस बारे में कांग्रेस पार्टी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। पार्टी के सूत्रों का कहना है कि पार्टी नेतृत्व इस बात पर चर्चा कर रहा है कि वाराणसी सीट से किसको मैदान में उतरा जाये। एक दो दिन में यह तय हो जायेगा।