1. हिन्दी समाचार
  2. भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ ने पांच घुसपैठियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी

भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ ने पांच घुसपैठियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी

Bsf Kills Five Intruders On Indo Pak Border Operation Continues

By शिव मौर्या 
Updated Date

तरनतारन। सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने शनिवार को पंजाब के तरनतारन जिले में पांच घुसपैठियों को मार गिराया। यह सभी पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा पार करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान बीएसएफ ने इन्हें ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की ओर से भिखीविंड सब-डिविजन के दल गांव के पास ये घुसपैठ की कोशिश हो रही थी।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

बताया जा रहा है कि बीएसएफ की 103 बटालियन ने पंजाब के तरनतारन में अंतर्राष्ट्रीय सीमा का कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी। इसके बाद जवानों ने घुसपैठियों को रुकने के लिए कहा लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद बीएसएफ जवानों ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें 5 घुसपैठियों को मार गिराया।

बीएसएफ का कहना है कि इनके पास से एके-47, एक पिस्तौल और एक पिट्ठू बैग बरामद किया गया है। हथियारों और बैग को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही अंतरराष्ट्रीय सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई।

बीएसएफ के जवान मुस्तैदी से घुसपैठ की कोशिश को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, पहले आतंकियों ने गुजरात-राजस्थान बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश हुई थी, जहां बीएसएफ के जवानों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक घुसपैठिए को मार गिराया था।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...