ये कंपनी देगी 1 रूपये में अनलिमिटेड डाटा

ये कंपनी देगी 1 रूपये में अनलिमिटेड डाटा
ये कंपनी देगी 1 रूपये में अनलिमिटेड डाटा

नई दिल्ली। जियो के आने के बाद से टेलिकॉम कंपनियों के बीच कड़ी टक्कर जारी है। सभी कंपनियां सस्ते से सस्ता प्लान पेश कर यूज़र्स को लुभाने में जुटी हुईं है। इसी बीच अब भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) भी अपना नया प्लान पेश कर रही है। बीएसएमएल अब आपको 1 रुपये में अनलिमिटेड डाटा देगी।

बीएसएनएल अपने यूजर्स को एक रुपये में अनलिमिटेड डाटा देने जा रही है और इसके लिए कंपनी ने डाटाविंड से समझौता भी किया है। स्मार्टफोन और टैबलेट निर्माता कंपनी डाटाविंड के साथ मिलकर बीएसएनएल यूजर्स को यह शानदार ऑफर देने जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- जियो के आगे सबके प्लान फेल, महज इतने पैसों में मिलेगा 4.5 जीबी प्रतिदिन }

डाटाविंड और बीएसएनएल के बीच हुए इस समझौते में यूजर्स को ये सेवा फरवरी या मार्च में मिलनी शुरू हो जाएगी। इस सुविधा के लिए डाटाविंड की पेंटेंट एप ‘मेरानेट’ का इस्तेमाल किया जायेगा। बता दें कि एप एंड्रॉयड स्माेर्टफोन और जावा फीचर फोन पर काम करेगा।

{ यह भी पढ़ें:- Jio का Airtel को करारा जवाब, अब सिर्फ 149 रुपये में रोज 3GB डाटा }

नई दिल्ली। जियो के आने के बाद से टेलिकॉम कंपनियों के बीच कड़ी टक्कर जारी है। सभी कंपनियां सस्ते से सस्ता प्लान पेश कर यूज़र्स को लुभाने में जुटी हुईं है। इसी बीच अब भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) भी अपना नया प्लान पेश कर रही है। बीएसएमएल अब आपको 1 रुपये में अनलिमिटेड डाटा देगी। बीएसएनएल अपने यूजर्स को एक रुपये में अनलिमिटेड डाटा देने जा रही है और इसके लिए कंपनी ने डाटाविंड से समझौता भी किया है।…
Loading...