BSNL ग्राहकों को इन प्लान्स में मिलेगा free amazon prime subscription

BSNL ने पेश किया सबसे बड़ा ऑफर, अब कॉल करने पर आपको मिलेंगे पैसे
BSNL ने पेश किया सबसे बड़ा ऑफर, अब कॉल करने पर आपको मिलेंगे पैसे

नई दिल्ली। अगर आप भी बीएसएनएल ग्राहक हैं तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है। फ़ेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए बंडल सर्विसेज ऑफर करने के लिए ढेरों ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स काफी एग्रेसिव तरीके से OTT कंटेंट प्रोवाइडर्स के साथ साझेदारी कर रहे हैं। Airtel फिलहाल बेस्ट ISP है, क्योंकि कंपनी अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम और ZEE5 सब्सक्रिप्शन देती है।

Bsnl Annual Broadband Plans Above Rs 399 Now Come With Free Amazon Prime Subscription :

पिछले साल यानि 2018 में सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ऐमेजॉन प्राइम के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की थी। जिसमें कंपनी पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स को ऐमेजॉन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही थी। पहले BSNL द्वारा 790 रुपये से ऊपर के मंथली ब्रॉडबैंड प्लान्स में ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था। अब कंपनी 399 रुपये से ऊपर के एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर भी ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दे रही है।

यह तो आप जानते ही हैं कि BSNL देश की बड़ी ब्रॉडबैंड कंपनी में से एक है। कंपनी के पास 99 रुपये की शुरुआती कीमत से काफी सारे प्लान्स हैं। हालांकि, कंपनी के हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान्स की शुरुआत 849 रुपये से होती है। इसमें 50 Mbps की स्पीड और 600GB डेटा की लिमिट मिलती है। वहीं एक साल के ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये है। इसमें प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक, फ्री प्रोडक्ट शिपिंग और एक्सक्लूसिव डील्स का अर्ली ऐक्सेस मिलता है।

नई दिल्ली। अगर आप भी बीएसएनएल ग्राहक हैं तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है। फ़ेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए बंडल सर्विसेज ऑफर करने के लिए ढेरों ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स काफी एग्रेसिव तरीके से OTT कंटेंट प्रोवाइडर्स के साथ साझेदारी कर रहे हैं। Airtel फिलहाल बेस्ट ISP है, क्योंकि कंपनी अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम और ZEE5 सब्सक्रिप्शन देती है। पिछले साल यानि 2018 में सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ऐमेजॉन प्राइम के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की थी। जिसमें कंपनी पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स को ऐमेजॉन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही थी। पहले BSNL द्वारा 790 रुपये से ऊपर के मंथली ब्रॉडबैंड प्लान्स में ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था। अब कंपनी 399 रुपये से ऊपर के एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर भी ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दे रही है। यह तो आप जानते ही हैं कि BSNL देश की बड़ी ब्रॉडबैंड कंपनी में से एक है। कंपनी के पास 99 रुपये की शुरुआती कीमत से काफी सारे प्लान्स हैं। हालांकि, कंपनी के हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान्स की शुरुआत 849 रुपये से होती है। इसमें 50 Mbps की स्पीड और 600GB डेटा की लिमिट मिलती है। वहीं एक साल के ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये है। इसमें प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक, फ्री प्रोडक्ट शिपिंग और एक्सक्लूसिव डील्स का अर्ली ऐक्सेस मिलता है।