1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन के कारण BSNL की मांग बढ़ी, जारी किया धांसू प्लॉन मिलेगी 80 दिन की वैधता

लॉकडाउन के कारण BSNL की मांग बढ़ी, जारी किया धांसू प्लॉन मिलेगी 80 दिन की वैधता

Bsnl Demand Increases Due To Lockdown Dhansu Plan Will Be Released 80 Days Validity

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के चलते देश में चल रहे लॉकडाउन के कारण आज BSNL की मांग अधिक हो गई है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि अधिकतर लोग शहर से गांव में आए हैं। और ग्रामीण इलाकों में BSNL की कनेक्टिविटी अच्छी है। इस मांग को देखते हुए कंपनी ने 80 दिनों वाला एक सस्ता प्लान पेश किया है जिसकी कीमत अन्य कंपनियों के प्लान से कम है।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

BSNL के इस नए प्री-पेड प्लान की कीमत 399 रुपये है। इस प्लान में आपको 80 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में प्रतिदिन 250  मिनट कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में आपको रोज 1 जीबी डाटा भी मिलेगा। इस प्लान में लोकधुन कंटेंट फ्री मिलेगा और रोज 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी। प्लान 15 अगस्त से चालू हो जाएगा।

बात करें अब बंद होने वाले प्लान की तो कंपनी ने अपने 399 रुपये और 1,699 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया है यानी 15 अगस्त से यह प्लान बंद हो जाएगा और 399 रुपये वाला नया प्लान एक्टिवेट हो जाएगा। आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह नया प्लान फिलहाल चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल में मौजूद है और वहीं जो प्लान बंद हुए हैं वे भी इन्हीं दो सर्किल के हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही BSNL ने चेन्नई सर्किल में 147 रुपये का प्लान पेश किया है जिसके तहत ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को कुल 10 जीबी डाटा भी मिलेगा।

इस नए प्लान के अलावा कंपनी ने 247 रुपये के प्लान को अपडेट किया है जिसके बाद इसकी वैधता 36 दिनों की हो गई है। इससे पहले इसकी वैधता 30 दिनों की थी। वहीं 1,999 रुपये वाले प्लान की वैधता 439 दिन कर दी गई है।

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...