1. हिन्दी समाचार
  2. BSNL के 1,699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता बढ़ी

BSNL के 1,699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता बढ़ी

Bsnl Extends Validity Of Rs 1699 Prepaid Plan For Limited Period

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ( bsnl ) पिछले कई दिनों से प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपने प्लान्स में बदलाव कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपनी लंबी वैधता वाले प्लान को रिवाइज किया है। कंपनी के 1,699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया गया है। तो आइए जानते हैं इस बदलाव के बाद यूजर्स को क्या सुविधाएं दी जा रही हैं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: विधानसभा चुनाव 2015 में मिली थी महागठबंधन को जीत, इस बार नीतीश या फिर तेजस्वी...

BSNL 1,699 रुपये प्लान

बीएसएनएल के 1,699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अब बदलाव के बाद यूजर्स को पहले के मुकाबले ज्यादा दिनों की वैधता मिलेगी। जहां पहले इस प्लान की वैधता 365 दिनों की थी जिसे बढ़ा कर अब 455 दिनों की वैधता कर दी गई है। मतलब की यूजर्स को अब 90 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स रोजाना 2 जीबी डाटा का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी का यह प्लान बंपर ऑफर के तहत भी आता है। ऐसे में यूजर्स को रोजाना 2.2 जीबी अतिरिक्त डाटा का फायदा मिलेगा।

अभी कुछ दिन पहले ही BSNL ने अपने कई प्रीपेड प्लान में हर दिन किए जाने वाले अनलिमिटेड कॉल की सीमा में बदलाव किया था। अब यूज़र्स हर दिन 250 मिनट मुफ्त कॉल कर पाएंगे। 250 मिनट पूरे हो जाने के बाद यूज़र्स को 1 पैसा प्रति सेकेंड के हिसाब से शुल्क देना होगा।

पढ़ें :- यस बैंक मामला: ED ने जब्त की राणा कपूर की लंदन स्थित 127 करोड़ की संपत्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...