1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. वर्क वर्क फ्रॉम होम के लिए बीएसएनएल दे रहा 1500 जीबी डेटा, जाने क्या है प्लॉन?

वर्क वर्क फ्रॉम होम के लिए बीएसएनएल दे रहा 1500 जीबी डेटा, जाने क्या है प्लॉन?

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्लीं। बीएसएनएल कंपनी ने आज अपने एक पुराने ब्रॉडबैंड प्लान को दोबारा से शुरू कर दिया है। इस प्लान में यूज़र्स को 100 या 200 जीबी नहीं बल्कि 1500 जीबी मिलेगा। भारत फाइबर ब्रॉडबैंड के इस प्लान में यूज़र्स को काफी ज्यादा इंटरनेट डेटा दे रही है। आइए हम आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं।

1500 जीबी वाला प्लान

BSNL की वेबसाइट पर लिस्टिंग इस प्लान के बारे में डीटेल्स के मुताबिक इस प्लान में यूज़र्स को 200 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 1500 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलेगा। आपको बता दें कि आजकल कोरोना वायरस की वजह से भारत समेत पूरी दुनिया में लॉकडाउन लगा हुआ है। भारत में इस वक्त लॉकडाउन की वजह से वर्क फ्रॉम होम का दौर चल रहा है।

अब ऑफिस का काम करें घर पर

ऐसे में बहुत सारे कर्मचारी हैं जो घर से ही अपने ऑफिस का काम कर रहे हैं। अब फोन से इंटरनेट कनेक्ट करने पर हाई स्पीड इंटरनेट नहीं मिलती है और कर्मचारियों को काम करने में काफी परेशानी होती है। इस वजह से बीएसएनएल कंपनी का ये प्लान यूज़र्स को काफी राहत दे सकता है।

Fibro Combo ULD 1999 CS55 प्लान का नाम

इस प्लान का नाम Fibro Combo ULD 1999 CS55 कहा जाता है। इस प्लान की कीमत 1,999 रुपए है और इस कीमत में कंपनी 1500 जीबी इंटरनेट डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी यूज़र्स को देती है। आपको बता दें कि इस प्लान में 1500 जीबी इंटरनेट डेटा के खत्म होने के बाद यूज़र्स को सिर्फ 2 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट डेटा मिलेगा।

दोबारा से शुरू हुआ प्लान

इस प्लान को जनवरी में सिर्फ तेलांगाना और चेन्नई में ही लॉन्च किया गया था। 90 दिनों के बाद इस प्लान को दोनों सर्किलों से बंद कर दिया गया। अब इस प्लान को तेलंगाना में एक बार फिर से शुरू किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...