BSNL का दिवाली Offer प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा 50 प्रतिशत ज्यादा

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने दिवाली के अवसर पर अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लक्ष्मी आॅफर लांच किया है। इस आॅफर के तहत 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर के बीच टॉप अप रिचार्ज करवाने वाले ग्राहकों को 50 प्रतिशत अतिरिक्त टॉकटाइम मिलेगा।

Bsnl Launched Dewali Offer For Prepaid Customers Get 50 Percent Extra Talk Time :

बीएसएनएल का दिवाली आॅफर केवल 290, 390 और 590 रुपए मूल्य के टॉप अप रिचार्ज पर ही मौजूद होगा। आॅफर के तहत ग्राहकों को क्रमश: 435, 585 और 885 रुपए का टॉक टाइम मिलेगा।

आपको बता दें कि बीएसएनएल मुख्य त्यौहारों पर अपने ग्राहकों को फुल टॉक टाइम आॅफर पहले से देती आई है। यह पहला मौका है जब बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं को अतिरिक्त टॉक टाइम दे रही है। हालांकि इससे पहले दशहरे पर कंपनी ने बीएसएनएल एप्प और वेबसाइट से छोटे रिचार्ज करवाने पर 50 प्रतिशत कैशबैक और फुल टॉक टाइम का आॅफर भी चलाया था।

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने दिवाली के अवसर पर अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लक्ष्मी आॅफर लांच किया है। इस आॅफर के तहत 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर के बीच टॉप अप रिचार्ज करवाने वाले ग्राहकों को 50 प्रतिशत अतिरिक्त टॉकटाइम मिलेगा। बीएसएनएल का दिवाली आॅफर केवल 290, 390 और 590 रुपए मूल्य के टॉप अप रिचार्ज पर ही मौजूद होगा। आॅफर के तहत ग्राहकों को क्रमश: 435, 585 और 885 रुपए का टॉक टाइम मिलेगा। आपको बता दें कि बीएसएनएल मुख्य त्यौहारों पर अपने ग्राहकों को फुल टॉक टाइम आॅफर पहले से देती आई है। यह पहला मौका है जब बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं को अतिरिक्त टॉक टाइम दे रही है। हालांकि इससे पहले दशहरे पर कंपनी ने बीएसएनएल एप्प और वेबसाइट से छोटे रिचार्ज करवाने पर 50 प्रतिशत कैशबैक और फुल टॉक टाइम का आॅफर भी चलाया था।