BSNL का दिवाली Offer प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा 50 प्रतिशत ज्यादा

BSNL
BSNL का दीवाली Offer प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा 50 प्रतिशत ज्यादा

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने दिवाली के अवसर पर अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लक्ष्मी आॅफर लांच किया है। इस आॅफर के तहत 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर के बीच टॉप अप रिचार्ज करवाने वाले ग्राहकों को 50 प्रतिशत अतिरिक्त टॉकटाइम मिलेगा।

बीएसएनएल का दिवाली आॅफर केवल 290, 390 और 590 रुपए मूल्य के टॉप अप रिचार्ज पर ही मौजूद होगा। आॅफर के तहत ग्राहकों को क्रमश: 435, 585 और 885 रुपए का टॉक टाइम मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- Jio को BSNL की टक्कर, 99 रुपये में 45 जीबी डेटा हर महीने }

आपको बता दें कि बीएसएनएल मुख्य त्यौहारों पर अपने ग्राहकों को फुल टॉक टाइम आॅफर पहले से देती आई है। यह पहला मौका है जब बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं को अतिरिक्त टॉक टाइम दे रही है। हालांकि इससे पहले दशहरे पर कंपनी ने बीएसएनएल एप्प और वेबसाइट से छोटे रिचार्ज करवाने पर 50 प्रतिशत कैशबैक और फुल टॉक टाइम का आॅफर भी चलाया था।

{ यह भी पढ़ें:- BSNL के साथ मिलकर बाबा रामदेव ने लॉंच किया पतंजलि सिमकार्ड, मिलेंगे ये फायदे }

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने दिवाली के अवसर पर अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लक्ष्मी आॅफर लांच किया है। इस आॅफर के तहत 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर के बीच टॉप अप रिचार्ज करवाने वाले ग्राहकों को 50 प्रतिशत अतिरिक्त टॉकटाइम मिलेगा। बीएसएनएल का दिवाली आॅफर केवल 290, 390 और 590 रुपए मूल्य के टॉप अप रिचार्ज पर ही मौजूद होगा। आॅफर के तहत ग्राहकों को क्रमश: 435, 585 और 885 रुपए…
Loading...