BSNL ने लांच किया ब्रॉडबैंड प्लान, 100Mbps स्पीड के साथ रोज मिल रहा है 40GB डेटा

bsnl
BSNL ने लांच किया ब्रॉडबैंड प्लान, 100Mbps स्पीड के साथ रोज मिल रहा है 40GB डेटा

नई दिल्ली। BSNL ने अपने यूजर्स के लिए शानदार ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है, 2,499 रुपए के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 40 जीबी डाटा मिलेगा। डाटा की स्पीड 100 एमबीपीएस होगी। इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है और ये सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसमें यूजर्स को डाटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग सुविधा भी मिल रही है। जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए कंपनी ने भारत फाइबर स्कीम शुरू की है। यह प्लान इसी स्कीम का हिस्सा है।

Bsnl Launches 40 Gb Data Daily Cash Plans Special Plans Launched Users :

BSNL का प्लान उन यूजर्स के लिए है जो, ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। प्लान का फायदा लेने के लिए आपको BSNL का 2,499 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान लेना होगा, जिसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड के साथ रोजाना 40GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। इतना ही नहीं इसमें यूजर्स किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकेंगे और इसमें 1GB मेल बॉक्स स्टोरेज भी मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 30 दिन की है।

मिलेगा कैशबैक भी

इस प्लान में यूजर्स को कैशबैक भी मिलेगा। जो यूजर्स 6 महीने या एक साल के लिए इस प्लान को खरीदते हैं उन्हें 25 फीयदी कैशबैक मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 40 जीबी डाटा मिलेगा। डाटा लिमिट क्रॉस होने के बाद यूजर्स को 2 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा। इस प्लान के साथ-साथ यूजर्स को एफटीटीएच सर्विस भी फ्री में मिल रही है।

जियो को देगा टक्कर

बीएसएनएल ने भारत फाइबर स्कीम को इस साल जनवरी में ही लॉन्च किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये प्लान बीएसएनएल की इसी स्कीम के तहत आता है, जिसे कंपनी ने जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए जारी किया है। फिलहाल भारत फाइबर स्कीम में कंपनी के 777 रुपए, 1277 रुपए, 3999 रुपए और 5999 रुपए के प्लान मौजूद हैं। इस लिस्ट में यह नया प्लान भी जुड़ गया है।

नई दिल्ली। BSNL ने अपने यूजर्स के लिए शानदार ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है, 2,499 रुपए के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 40 जीबी डाटा मिलेगा। डाटा की स्पीड 100 एमबीपीएस होगी। इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है और ये सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसमें यूजर्स को डाटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग सुविधा भी मिल रही है। जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए कंपनी ने भारत फाइबर स्कीम शुरू की है। यह प्लान इसी स्कीम का हिस्सा है। BSNL का प्लान उन यूजर्स के लिए है जो, ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। प्लान का फायदा लेने के लिए आपको BSNL का 2,499 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान लेना होगा, जिसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड के साथ रोजाना 40GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। इतना ही नहीं इसमें यूजर्स किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकेंगे और इसमें 1GB मेल बॉक्स स्टोरेज भी मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 30 दिन की है। मिलेगा कैशबैक भी इस प्लान में यूजर्स को कैशबैक भी मिलेगा। जो यूजर्स 6 महीने या एक साल के लिए इस प्लान को खरीदते हैं उन्हें 25 फीयदी कैशबैक मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 40 जीबी डाटा मिलेगा। डाटा लिमिट क्रॉस होने के बाद यूजर्स को 2 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा। इस प्लान के साथ-साथ यूजर्स को एफटीटीएच सर्विस भी फ्री में मिल रही है। जियो को देगा टक्कर बीएसएनएल ने भारत फाइबर स्कीम को इस साल जनवरी में ही लॉन्च किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये प्लान बीएसएनएल की इसी स्कीम के तहत आता है, जिसे कंपनी ने जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए जारी किया है। फिलहाल भारत फाइबर स्कीम में कंपनी के 777 रुपए, 1277 रुपए, 3999 रुपए और 5999 रुपए के प्लान मौजूद हैं। इस लिस्ट में यह नया प्लान भी जुड़ गया है।