1. हिन्दी समाचार
  2. BSNL ने लांच किया नया प्लान, अब मिलेगा Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

BSNL ने लांच किया नया प्लान, अब मिलेगा Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

Bsnl Launches New Plan Hotstars Premium Subscription Will Now Be Available

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। दिग्गज सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL को बाजार में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों से कड़ी टक्कर मिल रही है। इसी वजह से कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए कई नए-नए प्लान्स लेकर आ रही है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से कंपनी केवल एक जगह सबसे ज्यादा पिछड़ रही है, वो है नेटफ्लिक्स या अमेज़न प्राइम जैसे प्रीमियम सब्सक्रिप्शन हालांकि अब BSNL ने एक नए फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान को पेश किया है, जिसमें ग्राहक हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं।

पढ़ें :- Hyderabad Election: रुझानों में हुआ बड़ा उलटफेर, टीआरएस निकली आगे, भाजपा हुई पीछे

दरअसल, BSNL ने नए Superstar 300 हाई-स्पीड फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान को लांच किया है। ग्राहकों को एक महीने के लिए इस प्लान के लिए 749 रुपये का भुगतान करना होगा। इस प्लान में ग्राहकों को हर महीने 300GB डेटा मिलेगा और इंटरनेट की स्पीड 50 Mbps की होगी।

वहीं, इस प्लान में एक एडिशन बेनिफिट भी मिलेगा, जो इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है और वो ये है कि कंपनी सुपरस्टार 300 प्लान के साथ फ्री हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन दे रही है। यानी ग्राहकों को इस प्लान के साथ एक साल के लिए हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलेगा और ग्राहक इसमें एक साल के लिए हॉटस्टार से प्रीमियम कंटेंट को ऐक्सेस कर पाएंगे।

बता दें, BSNL द्वारा इस प्लान को लांच किए जाने की मुख्य वजह क्रिकेट सीजन है। क्योंकि कोई भी यूजर जो फोन पर क्रिकेट देखते हैं, उनके लिए Hotstar ही आमतौर पर काम आता है। खासकर वर्ल्ड कप और IPL जैसे मौकों पर इसकी डिमांड बढ़ जाती है। BSNL ने अपने इस प्लान को सभी सर्किलों के लिए लांच किया है, जहां कंपनी अपनी सेवाएं देती है। इच्छुक ग्राहक ऑफर का लाभ लेने के लिए 18003451500 नंबर पर डायल कर सकते हैं।

पढ़ें :- महराजगंज:रुई के गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों रुपये का सामान जलकर हुआ राख

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...