1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. बीएसएनएल ने लॉन्च किया 87 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान: 14 दिनों की वैधता, 1GB दैनिक डेटा और बहुत कुछ

बीएसएनएल ने लॉन्च किया 87 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान: 14 दिनों की वैधता, 1GB दैनिक डेटा और बहुत कुछ

बीएसएनएल ने रुपये का एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। 87 जिसमें प्रति दिन 1GB हाई-स्पीड डेटा एक्सेस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग शामिल है। यह प्लान कुल 14 दिनों तक चलेगा।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने हाल ही में रुपये में एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ हर दिन 1GB हाई-स्पीड डेटा एक्सेस प्रदान करता है, जो कुल 14 दिनों के लिए वैध होगा।

पढ़ें :- Reliance Jio की बादशाहत खत्म? BSNL को मिला बड़ा फायदा

बीएसएनएल का नया प्रीपेड प्लान सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर के सभी प्रीपेड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। डेटा और कॉलिंग लाभ के साथ, 87 रु प्रीपेड प्लान उपयोगकर्ताओं को हर दिन 100 एसएमएस का उपयोग करने की पेशकश करता है और आगे पेटीएम के स्वामित्व वाली गेमिंग सेवाओं के साथ बंडल किया गया है।

बीएसएनएल ने नए रुपये को सूचीबद्ध किया है। उनकी वेबसाइट पर 87 प्रीपेड रिचार्ज प्लान। नए प्रीपेड प्लान में पेश किया गया मोबाइल डेटा एक बार उपयोगकर्ता के 1GB हाई-स्पीड डेटा एक्सेस के समाप्त हो जाने पर 40Kbps की गति तक गिर जाता है।

इसके अलावा, बीएसएनएल के नए प्रीपेड प्लान में पूरे देश में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। नेटवर्क एक स्थानीय सेवा क्षेत्र और एक राष्ट्रीय रोमिंग सेवा प्रदान करेगा, जिसमें दिल्ली और मुंबई दोनों में एमटीएनएल नेटवर्क शामिल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...