BSNL का धमाकेदार “नहले पर दहला और दिल खोल के बोल” OFFER, जाने क्या है खास

Bsnl New Offer Nahle Par Dahla Aur Dil Khol Ke Bol Plan

नई दिल्ली। एक वेबसाइट के रिपोर्ट के मुताबिक, सरकारी क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर देने का फैसला लिया है। बीएसएनएल ने अपने STV-339 प्लान में बदलाव किया है। बीएसएनएल अपने 339 रुपये के प्लान में 3 जीबी डाटा प्रतिदिन देने का दावा कर रहा है, जो पहले 2 जीबी प्रतिदिन था।




वहीं, बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, कंपनी फिलहाल 2 जीबी डाटा प्रतिदिन ही दे रही है। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कंपनी ने तीन और प्लान लॉन्च किए हैं, जिसमे आप को दिल खोल के बोल (349 रुपये), ट्रिपल एस (333 रुपये) और नहले पर दहला (395 रुपये) शामिल हैं।



ख़बरों की मानें तो दिल खोल के बोल प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही अपने नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दी जाएंगी। ट्रिपल एस प्लान के तहत 90 दिनों तक 3 जीबी डाटा प्रतिदिन डाटा दिया जाएगा। वहीं, नहले पर दहला प्लान में होम नेटवर्क पर कॉलिंग करने के लिए 3000 मिनट्स दिए जाएंगे। साथ ही 2 जीबी प्रतिदिन डाटा और 180 मिनट दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए दिए जाएंगे। इस वैधता 71 दिन या 10 हफ्तों की होगी। बीएसएनएल के 339 रुपये वाले प्लान के लॉन्च के बाद कंपनी के साथ करीब 30 लाख नई यूजर्स जुड़े थे।

नई दिल्ली। एक वेबसाइट के रिपोर्ट के मुताबिक, सरकारी क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर देने का फैसला लिया है। बीएसएनएल ने अपने STV-339 प्लान में बदलाव किया है। बीएसएनएल अपने 339 रुपये के प्लान में 3 जीबी डाटा प्रतिदिन देने का दावा कर रहा है, जो पहले 2 जीबी प्रतिदिन था। वहीं, बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, कंपनी फिलहाल 2 जीबी डाटा प्रतिदिन…