BSNL का राखी ऑफर, 74 रुपये में अनलिमिटेड कॉल के साथ 1 जीबी डेटा

bsnl_logo_1490596980235
सरकारी मोबाइल सेवा प्रदाता बीएसएनएल ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर पेश कर दिया है। बीएसएनएल ने राखी की सौगात नाम से एक नया आकर्षक कॉम्बो वाउचर पेश किया है जिसे एसटीवी- 74 नाम दिया है। एसटीवी- 74 कॉम्बो वाउचर के तहत, बीएसएनएल नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल, मुफ्त एक जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा अन्य नेटवर्क पर बात करने के लिए 74 रुपये का टॉक टाइम भी दिया जा रहा है। इस पैक की…

सरकारी मोबाइल सेवा प्रदाता बीएसएनएल ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर पेश कर दिया है। बीएसएनएल ने राखी की सौगात नाम से एक नया आकर्षक कॉम्बो वाउचर पेश किया है जिसे एसटीवी- 74 नाम दिया है।

एसटीवी- 74 कॉम्बो वाउचर के तहत, बीएसएनएल नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल, मुफ्त एक जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा अन्य नेटवर्क पर बात करने के लिए 74 रुपये का टॉक टाइम भी दिया जा रहा है। इस पैक की वैधता पांच दिन है। कंपनी ने जानकारी दी है कि यह त्यौहारी वाउचर 3 अगस्त से देश भर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। वाउचर 12 दिन तक मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- BSNL ने लॉंच किया डाटा सुनामी प्लान, जानिए पूरा ऑफर }

श्री आर. के. मित्तल, निदेशक कंज़्यूमर मोबिलिटी , बीएसएनएल बोर्ड ने कहा की अपनी परम्पराओं का निर्वहन करते हुए बीएसएनएल त्योहारों पर सबसे सस्ते टैरिफ आफ़र पेश करता है । इसके अतिरिक्त अलग-अलग यूज़र की जरूरत के हिसाब से त्योहारी दिनों में हमने कुछ अन्य कॉम्बो वाउचर क्रमश: रु 189/-, 289/- व 389/- पेश किए हैं जिसमें 18% तक अतिरिक्त टॉक वैल्यू व एक जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा। कंपनी का मानना है कि इन नए स्पेशल वाउचर के साथ बीएसएनएल इंडस्ट्री में दूसरी कंपनियों को टक्कर दे पाएगी।

पिछले महीने ही सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने रिलायंस जियो को चुनौती देने के मकसद ने नया प्लान पेश किया है। नए पोस्टपेड प्लान के मुताबिक, जिन BSNL के ग्राहकों ने 99 रुपये का प्लान चुना है उन्हें अब 250 एमबी डेटा मिलेगा। पहले इन ग्राहकों को कोई डेटा नहीं दिया जाता था। इसी तरह से प्लान 225 चुनने वाले ग्राहकों को अब 200 एमबी की जगह 1 जीबी डेटा मिलेगा। प्लान 325 में अब 250 एमबी की जगह 2 जीबी डेटा दिया जाएगा। प्लान 525 और 725 चुनने वाले ग्राहकअब क्रमशः 3 जीबी (पहले 500 एमबी) और 5 जीबी (पहले 1 जीबी) डेटा पाएंगे। बीएसएनएल के अधिकारी ने यह पुष्टि भी की कि 799, 1125 और 1525 रुपये वाला प्लान चुनने वाले ग्राहकों को कोई अतिरिक्त डेटा नहीं मिलेगा। वे क्रमशः 10 जीबी, 20 जीबी और 30 जीबी डेटा पाते रहेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- मोबाइल चोरी होने या खोने पर परेशान होंने की जरूरत नहीं, यह तकनीक आएगी काम }

Loading...