Jio को कड़ी टक्कर देगा BSNL का ये प्लान, दे रहा 2GB डाटा

jio-bsnl

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिये सेल्यूलर कंपनियां अपने टैरिफ प्लान से लोगों को लुभाने में जुटी हुई हैं। अब इस दौड़ में बीएसएनएल(BSNL) भी शामिल हो गया है। बीएसएनएल ने 666 रूपए के प्लान को दोबारा शुरू किया है। इस प्लान में यूजर को प्रति दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। पहले 666 रूपए का यह प्लान 60 दिनों तक लागू था लेकिन अब इसकी वैधता बढाकर 90 दिन कर दी गयी है।

इसके अलावा बीएसएनएल अब सभी बड़े टॉक टाइम वाले ऑफर्स में पूरा पैसा देगी। बता दें ये ऑफर 1 सितंबर 2017 से लागू रहेंगे। BSNL का 666 प्लान प्री-पेड ग्राहकों के लिए मौजूद है। इसके अतिरिक्त BSNL के पास ग्राहकों के लिए चौका 444 और BSNL नहले पे दहला STV 395 प्लान भी उपलब्ध हैं।

{ यह भी पढ़ें:- BSNL ने लॉंच की WINGS सर्विस, मात्र 1099 में सालभर मिलेगी ये सुविधाएं }

BSNL ने शुरू की GST एप्लीकेशन सर्विस-

BSNL ने ग्राहकों के लिए एक सॉफ्टवेयर एप्लीकेशन लॉन्च की है, जो एक कंप्यूटर या स्मार्टफोन पर जीएसटी से जुड़े सभी मामलों जैसे जीएसटी रिटर्न तैयार करने, भुगतान हेतु जीएसटी चालान निकालने में, जीएसटी रिटर्न भरने, बेमेल इन्वॉइस वापस लौटाने आदि में सहायक साबित होगा।

{ यह भी पढ़ें:- आज एजीएम में ये तीन बड़े ऐलान कर सकते हैं मुकेश अंबानी }

ASP/GSP सर्विस मौजूदा समय में BSNL यूजर्स के लिए फ्री उपलब्ध कराई जाएगी। इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए BSNL यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट bsnl.co.in पर जाना होगा। यहां उन्हें जीएसटी टैब पर जाकर GSP सर्विस पर क्लिक करना होगा। यहां से सर्विस का लाभ उठाया जा सकता है।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिये सेल्यूलर कंपनियां अपने टैरिफ प्लान से लोगों को लुभाने में जुटी हुई हैं। अब इस दौड़ में बीएसएनएल(BSNL) भी शामिल हो गया है। बीएसएनएल ने 666 रूपए के प्लान को दोबारा शुरू किया है। इस प्लान में यूजर को प्रति दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। पहले 666 रूपए का यह प्लान 60 दिनों तक लागू था लेकिन अब इसकी वैधता बढाकर 90 दिन कर दी गयी है। इसके अलावा बीएसएनएल अब…
Loading...