अब BSNL ग्राहकों मिलेगा 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट

calling bsnl

देश में इन दिनों टेलिकॉम कंपनियों के बीच खूब कॉम्पटीशन देखने को मिल रहा है। ऐसे में एक बार फिर बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए 551 रुपये का एक नया टैरिफ प्लान पेश किया है। कंपनी ने यह प्लान केवल डेटा यूजेज के लिए पेश किया है। इसमें गयूजर्स को फ्री कॉलिंग का लाभ नहीं मिलेगा।

Bsnls New Plan Customers Will Get Internet For 90 Days :

यदि आप इस प्लान का लाभ लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 551 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। जिसके बाद आपको इस प्लान के तहत 90 दिनों तक रोजाना 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। जैसा की हमने ऊपर बाते है कि इस प्लान में ग्राहक को कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी, लेकिन कंपनी ने इस प्लान के तहत यूजर्स को टैरिफ प्लान की बैधता तक फ्री कॉलर ट्यून लगाने का मौका दे रहा है। बीएसएनएल ने अपने इस प्लान को अभी सिर्फ केरल सर्कल के लिए पेश किया है।

बता दें कि इस प्लान का लाभ केवल प्री-पेड यूजर्स ही उठा सकते हैं। वहीं रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म हो जाने के बाद ग्राहक 80 Kbps स्पीड पर इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं। इस तरह कहा जा सकता है कि कंपनी 551 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ दे रहा है। मालूम हो कि कंपनी इससे पहले 58 रुपये का एल प्रीपेड प्लान भी पेश किया था। जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 100 SMS और सात दिनों के लिए 500 MB डेटा दिया जा रहा है।

देश में इन दिनों टेलिकॉम कंपनियों के बीच खूब कॉम्पटीशन देखने को मिल रहा है। ऐसे में एक बार फिर बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए 551 रुपये का एक नया टैरिफ प्लान पेश किया है। कंपनी ने यह प्लान केवल डेटा यूजेज के लिए पेश किया है। इसमें गयूजर्स को फ्री कॉलिंग का लाभ नहीं मिलेगा।यदि आप इस प्लान का लाभ लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 551 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। जिसके बाद आपको इस प्लान के तहत 90 दिनों तक रोजाना 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। जैसा की हमने ऊपर बाते है कि इस प्लान में ग्राहक को कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी, लेकिन कंपनी ने इस प्लान के तहत यूजर्स को टैरिफ प्लान की बैधता तक फ्री कॉलर ट्यून लगाने का मौका दे रहा है। बीएसएनएल ने अपने इस प्लान को अभी सिर्फ केरल सर्कल के लिए पेश किया है।बता दें कि इस प्लान का लाभ केवल प्री-पेड यूजर्स ही उठा सकते हैं। वहीं रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म हो जाने के बाद ग्राहक 80 Kbps स्पीड पर इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं। इस तरह कहा जा सकता है कि कंपनी 551 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ दे रहा है। मालूम हो कि कंपनी इससे पहले 58 रुपये का एल प्रीपेड प्लान भी पेश किया था। जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 100 SMS और सात दिनों के लिए 500 MB डेटा दिया जा रहा है।