1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. BSNL के 398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अब 90 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा

BSNL के 398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अब 90 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा

BSNL कंपनी अभी तक प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों में कई ऐसे प्लान पेश कर चुकी है, जो कि शानदार बेनिफिट्स से लैस हैं। वहीं अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए बेहद ही खास तोहफा लेकर आई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। BSNL कंपनी अभी तक प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों में कई ऐसे प्लान पेश कर चुकी है, जो कि शानदार बेनिफिट्स से लैस हैं। वहीं अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए बेहद ही खास तोहफा लेकर आई है। BSNL ने अपने 398 रुपये वाले प्रीपेड को फिर से पेश किया है। इस बार प्लान में कई खास बदलाव किए गए हैं।

पढ़ें :- भारत ने पाकिस्तान स्थित 35 YouTube चैनलों, वेबसाइटों को ब्लॉक करने का दिया आदेश: यहां देखें क्यों

BSNL ने रिलॉन्च किया 398 रुपये वाला प्लान

BSNL ने अपने 398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कई बदलावों और बेनिफिट्स के साथ ​फिर से बाजार में उतारा है। कंपनी के इस प्लान में अब यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्राप्त होगी। इस प्लान को पिछले साल जनवरी में प्रमोशनल ऑफर के तहत पेश किया गया था और इसकी वैलिडिटी केवल 9 अप्रैल तक ​ही थी। वहीं अब कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की है कि 398 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) की वैलिडिटी तीन महीने के लिए बढ़ा दी गई है। यानि अब यूजर्स इस प्लान का लाभ 8 जुलाई तक उठा सकते हैं।

बता दें कि अभी तक कंपनी के पास कोई ऐसा प्लान नहीं था, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही हो। लेकिन 398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के माध्यम से कंपनी ने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही अनलिमिटेड डाटा भी प्रदान किया है। इसके अलावा यूजर्स डेली 100 एसएमएस का भी लाभ उठा सकते हैं। इससे पहले BSNL ने अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए तीन DSL ब्रॉडबैंड प्लान भी बाजार में उतारे थे। इसमें 299 रुपये, 399 रुपये और 55 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। इन तीनों प्लान्स में यूजर्स को 10Mbps की स्पीड की सुविधा ​मिलेगी।

पढ़ें :- वैज्ञानिकों ने खोजा एक ऐसा ग्रह जो 22 घंटे में करता है सूर्य की परिक्रमा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...