BSP नेता जगत सिंह के विवादित बोल: कहा- ‘पत्थर का जवाब एके-47 से देंगे, आ जाओ मोदी जी..’

bsp-jagat-singh
BSP नेता जगत सिंह के विवादित बोल: कहा- 'पत्थर का जवाब एके-47 से देंगे, आ जाओ मोदी जी..'

नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के नेता जगत सिंह ने एक विवादित बयान देकर सियासी सरगर्मी तेज कर दी है। राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा उम्मीदवार जगत सिंह ने अपनी एक चुनावी जनसभा के दौरान कहा, ‘वह पत्थर का जवाब एके-47 से देते हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गहलोत और राजे का नाम लेते हुए कहा कि आ जाओ सबको पेटी पैक करके भेजूंगा। जगत सिंह के विवादित बयान का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Bsp Candidate From Ramgarh Jagat Singh Threat Video Gone Viral :

दरअसल, रामगढ़ विधानसभा सीट पर पूर्व में बसपा उम्मीदवार के निधन के कारण चुनाव रद्द कर दिया गया था। अब इस सीट पर 28 जनवरी को वोट डाले जाने हैं। जिस वीडियो में जगत सिंह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं यह नामांकन भरने वाले दिन का बताया जा रहा है। वीडियो में जगत सिंह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को सामने आने की चुनौती दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग आए और वो सबको पैक करके भेज देंगे।

वीडियो वायरल होने के बाद सियासी हलकों में इस पर घमासान मचना तय है। हालांकि अभी किसी पार्टी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। उधर, सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं। बता दें कि जगत सिंह पिछली भाजपा सरकार में विधायक थे लेकिन इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। 10 साल से यहां विधायक रह चुके जगत सिंह इस बार मायवाती की पार्टी बसपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं।

नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के नेता जगत सिंह ने एक विवादित बयान देकर सियासी सरगर्मी तेज कर दी है। राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा उम्मीदवार जगत सिंह ने अपनी एक चुनावी जनसभा के दौरान कहा, 'वह पत्थर का जवाब एके-47 से देते हैं।' इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गहलोत और राजे का नाम लेते हुए कहा कि आ जाओ सबको पेटी पैक करके भेजूंगा। जगत सिंह के विवादित बयान का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, रामगढ़ विधानसभा सीट पर पूर्व में बसपा उम्मीदवार के निधन के कारण चुनाव रद्द कर दिया गया था। अब इस सीट पर 28 जनवरी को वोट डाले जाने हैं। जिस वीडियो में जगत सिंह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं यह नामांकन भरने वाले दिन का बताया जा रहा है। वीडियो में जगत सिंह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को सामने आने की चुनौती दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग आए और वो सबको पैक करके भेज देंगे। वीडियो वायरल होने के बाद सियासी हलकों में इस पर घमासान मचना तय है। हालांकि अभी किसी पार्टी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। उधर, सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं। बता दें कि जगत सिंह पिछली भाजपा सरकार में विधायक थे लेकिन इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। 10 साल से यहां विधायक रह चुके जगत सिंह इस बार मायवाती की पार्टी बसपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं।