1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. फतेहपुर सीकरी : बीएसपी प्रत्याशी के बिगड़े बोल, पीएम व सीएम को कहे अपशब्द

फतेहपुर सीकरी : बीएसपी प्रत्याशी के बिगड़े बोल, पीएम व सीएम को कहे अपशब्द

By आशीष यादव 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के फतेहपुर सीकरी से लोकसभा प्रत्याशी लगातार अपने विरोधियों के अपशब्द बोलने से बाज नहीं आ रहे है। शनिवार को उन्होने हद तो तब कर दी, जब पीएम नरेन्द्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ समेत तमाम नेताओं के अपशब्दों का प्रयोग किया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। बीएसपी प्रत्याशी गुड्डू पंडित के इस बयान के बाद यूपी की सियासत का पारा चढ़ गया है। फिलहाल फ्लाइंग स्क्वायड भीम सिंह ने BSP प्रत्याशी गुंडा भगवान् शर्मा उर्फ़ गुड्डू पंडित पर IPC 124,504 में मुकदमा दर्ज कराया है।

फिलहाल ये वीडियो सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने एलआईयू को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता मनीषा शुक्ला ने बताया कि महागठबंधन की जमीन खिसक गई है, जिसकी वजह से गुड्डू पंडित से जैसे लोग अपने भाषण में गालियों तक का प्रयोग कर रहे है। बता दें कि भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित दबंग छवि के नेता हैं, जिनपर कई मुकदमें भी दर्ज हैं।

बता दें कि नोएडा के गुड्डू पंडित 2007 में डिबाई से बीएसपी के टिकट पर पहली बार चुनाव जीते थे। फिर 2012 में उन्होंने सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। वहीं बीते विधानसभा चुनाव में उन्हे किसी भी पार्टी से टिकट नहीं मिला। बता दें कि उनकी पत्नी काजल शर्मा ने नोएडा विधानसभा का उपचुनाव 2014 में लड़ा, जिसमें वो उपविजेता रही थीं। गुड्डू पंडित के वर्चस्व का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है, कि उन्होने डिबाई सीट से कल्याण सिंह के बेटे राजवीर को शिकस्त दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...