UPPCL पीएफ घोटाले पर बोलीं बसपा मुखिया मायावती, कही यह बड़ी बात

Mayawati
UPPCL पीएफ घोटाले पर बोलीं बसपा मुखिया मायावती, कही यह बड़ी बात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) में बिजली इंजीनियरों और कर्मचारियों के हजारों करोड़ के पीएफ घोटाले पर पूर्व मुख्यमंत्री तथा बसपा मुखिया मायावती ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने इसे महाघोटाला बताते हुए दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की है।

Bsp Chief Mayawati Speaks On Uppcl Pf Scam Said This Big Thing :

मायावती ने इस घोटाले को प्रदेश सरकार की नाकामी माना है। बसपा सुप्रीमो ने पीएफ घोटाले को महाघोटाला बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महाघोटाले में यूपी सरकार की पहले घोर नाकामी व अब ढुलमुल रवैये से कोई ठोस परिणाम निकलने वाला नहीं है। इस बड़े मामले में सीबीआई जांच के साथ-साथ इस गंभीर प्रकरण पर लापरवाही बरतने वाले सभी बड़े ओहदे पर बैठे लोगों के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है। प्रदेश की जनता को सरकार की इस कार्रवाई का इंतजार है।

बसपा मुखिया ने कहा यूपी के हजारों बिजली इंजीनियरों/कर्मचारियों की कमाई के भविष्य निधि (पीएफ) में जमा 2200 करोड़ से अधिक धन निजी कम्पनी में निवेश के महाघोटाले को भी बीजेपी सरकार रोक नहीं पाई तो अब आरोप-प्रत्यारोप से क्या होगा? सरकार सबसे पहले कर्मचारियों का हित व उनकी क्षतिपूर्ति सुनिश्चित करे।

मायावती ने कहा कि यूपी के हजारों बिजली इंजीनियरों/कर्मचारियों की कमाई के भविष्य निधि (पीएफ) में जमा 2200 करोड़ से अधिक धन निजी कम्पनी में निवेश के महाघोटाले को भी भाजपा सरकार रोक नहीं पाई। अब इस मामले मेें दोषी को सामने लाने में तत्परता बरतें।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) में बिजली इंजीनियरों और कर्मचारियों के हजारों करोड़ के पीएफ घोटाले पर पूर्व मुख्यमंत्री तथा बसपा मुखिया मायावती ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने इसे महाघोटाला बताते हुए दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की है। मायावती ने इस घोटाले को प्रदेश सरकार की नाकामी माना है। बसपा सुप्रीमो ने पीएफ घोटाले को महाघोटाला बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महाघोटाले में यूपी सरकार की पहले घोर नाकामी व अब ढुलमुल रवैये से कोई ठोस परिणाम निकलने वाला नहीं है। इस बड़े मामले में सीबीआई जांच के साथ-साथ इस गंभीर प्रकरण पर लापरवाही बरतने वाले सभी बड़े ओहदे पर बैठे लोगों के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है। प्रदेश की जनता को सरकार की इस कार्रवाई का इंतजार है। https://twitter.com/Mayawati/status/1191581529643732992 बसपा मुखिया ने कहा यूपी के हजारों बिजली इंजीनियरों/कर्मचारियों की कमाई के भविष्य निधि (पीएफ) में जमा 2200 करोड़ से अधिक धन निजी कम्पनी में निवेश के महाघोटाले को भी बीजेपी सरकार रोक नहीं पाई तो अब आरोप-प्रत्यारोप से क्या होगा? सरकार सबसे पहले कर्मचारियों का हित व उनकी क्षतिपूर्ति सुनिश्चित करे। मायावती ने कहा कि यूपी के हजारों बिजली इंजीनियरों/कर्मचारियों की कमाई के भविष्य निधि (पीएफ) में जमा 2200 करोड़ से अधिक धन निजी कम्पनी में निवेश के महाघोटाले को भी भाजपा सरकार रोक नहीं पाई। अब इस मामले मेें दोषी को सामने लाने में तत्परता बरतें।