1. हिन्दी समाचार
  2. बसपा नेता व पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय ने की CM योगी से मुलाकात, जल्द बीजेपी में शामिल होने की अटकलें

बसपा नेता व पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय ने की CM योगी से मुलाकात, जल्द बीजेपी में शामिल होने की अटकलें

Bsp Leader And Former Minister Ramvir Upadhyay Meets Cm Speculation About Joining Bjp Soon

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता रामवीर उपाध्याय की बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर हैं। दरअसल, शनिवार शाम उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इसके बाद सियासी हलचल बढ़ गयी है। ऐसे में रामवीर उपाध्याय के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रहीं हैं।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

सूत्रों के मुताबिक ब्राह्मणों को साधने के लिए रामवीर उपाध्याय को बीजेपी में शामिल किया जा सकता है। वहीं सूत्र बताते हैं कि रामवीर उपाध्याय के साथ उनके पुत्र चिराग उपाध्याय भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। हाथरस के सादाबाद से विधायक रामवीर उपाध्याय बसपा की गिनती बसपा के कद्दावर नेताओं में होती है।

सतीश चंद्र मिश्रा के बाद उनको ही पार्टी में बड़ा ब्राह्मण नेता माना जाता है। इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचंड बहुमत से जीतने के बाद से ही माना जा रहा था कि रामवीर उपाध्याय बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि, लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी को गले लगाना रामवीर उपाध्याय के लिए महंगा पड़ा था। लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने विधायक रामवीर उपाध्याय को बसपा से निलंबित कर दिया था। रामवीर उपाध्याय बसपा सुप्रीमो मायावती के करीबी माने जाते थे।

पढ़ें :- GOLD RATE: लगातार दूसरे दिन आई सोने चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...