BSP विधायक ने कर्नाटक की याद दिलाकर कमलनाथ सरकार से मांगा मंत्री पद

kamalnath

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के पथरिया से बसपा विधायक रमाबाई ने कमलनाथ सरकार को चेतावनी दी। रमाबाई ने कहा कि अगर उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया तो कमलनाथ सरकार का हाल भी कर्नाटक जैसा हो सकता है। रमाबाई ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के दो विधायक निर्वाचित हुए हैं।

Bsp Mla Ramabai Singh Warn Kamal Nath Government :

उन्होंने कहा कि सरकार बनाते समय कांग्रेस ने वादा किया था कि हमें मंत्रीपद दिया जाएगा। लेकिन, ऐसा कुछ नहीं हुआ। कांग्रेस जल्द से जल्द अपना वादा पूरा करे क्योंकि मैं नहीं चाहती कि यहां कार्नाटक जैसे हालात बनें।

उन्‍होंने कहा कि यदि कांग्रेस ने उन्‍हें मंत्री पद नहीं दिया तो न केवल मैं बल्कि अन्‍य लोग भी इसका विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि निर्दलीय विधायकों का कोई भरोसा नहीं है कि वह कब किस ओर चले जाएं। मध्यप्रदेश की सरकार बैसाखी के सहारे टिकी हुई है।

बता दें कि मध्यप्रदेश में 230 सीटों वाली विधानसभा में कांग्रेस को 114 और बाजपा को 109 सीटों पर जीत हासिल हुई थी। कांग्रेस ने बसपा के दो, सपा के एक और चार निर्दलीय विधायकों के समर्थन के साथ सरकार बनाई थी।

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के पथरिया से बसपा विधायक रमाबाई ने कमलनाथ सरकार को चेतावनी दी। रमाबाई ने कहा कि अगर उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया तो कमलनाथ सरकार का हाल भी कर्नाटक जैसा हो सकता है। रमाबाई ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के दो विधायक निर्वाचित हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार बनाते समय कांग्रेस ने वादा किया था कि हमें मंत्रीपद दिया जाएगा। लेकिन, ऐसा कुछ नहीं हुआ। कांग्रेस जल्द से जल्द अपना वादा पूरा करे क्योंकि मैं नहीं चाहती कि यहां कार्नाटक जैसे हालात बनें। उन्‍होंने कहा कि यदि कांग्रेस ने उन्‍हें मंत्री पद नहीं दिया तो न केवल मैं बल्कि अन्‍य लोग भी इसका विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि निर्दलीय विधायकों का कोई भरोसा नहीं है कि वह कब किस ओर चले जाएं। मध्यप्रदेश की सरकार बैसाखी के सहारे टिकी हुई है। बता दें कि मध्यप्रदेश में 230 सीटों वाली विधानसभा में कांग्रेस को 114 और बाजपा को 109 सीटों पर जीत हासिल हुई थी। कांग्रेस ने बसपा के दो, सपा के एक और चार निर्दलीय विधायकों के समर्थन के साथ सरकार बनाई थी।