सदन में बोले बसपा विधायक- जनता की डांट सुन रहे हैं, अब पत्नी की भी सुन लेंगे

लखनऊ। यूपी विधानसभा में मंगलवार को माहौल काफी खुशनुमा रहा। बसपा विधायक की बात सुनकर सदन ठहाकों से गूंज उठा। विधायक अनिल सिंह ने कहा, जनता की डांट सुन रहे हैं, अब पत्नी की भी सुन लेंगे। विधायक ने अपनी पत्नी से सदन के अनुभव को लेकर बातचीत साझा करते हुए ये बातें कहीं।

Bsp Mlas Says Shares A Matter With Wife In Up Assembly :

विधायक ​अनिल सिंह ने पहली बार सदन में अपने अनुभव को लेकर पत्नी की बातचीत को साझा किया। उन्होने बताया, जब उनकी पत्नी ने पूछा कि विधानसभा में जाकर कैसा लग रहा है? उन्होंने बड़ी ईमानदारी से पत्नी से कहा कि घटिया अनुभव रहा। गैर मुद्दों पर घंटों चर्चा होती है और महत्वपूर्ण विषयों पर कोई सुनने को तैयार नहीं होता।

सिंह ने कहा, “मैं अपना काम धंधा छोड़कर राजनीति में जन सेवा के लिए आया, लेकिन यहां (सदन) का अनुभव घटिया है। हमारी नेता मायावती कहती हैं कि सदन के कामकाज में अनावश्यक रूप से बाधा ना पहुंचायी जाए और आसन के सामने नहीं जाना चाहिए।”

विधायक ने आगे कहा कि जनता की डांट सुन रहे हैं, उनकी (पत्नी) भी सुन लेंगे।

लखनऊ। यूपी विधानसभा में मंगलवार को माहौल काफी खुशनुमा रहा। बसपा विधायक की बात सुनकर सदन ठहाकों से गूंज उठा। विधायक अनिल सिंह ने कहा, जनता की डांट सुन रहे हैं, अब पत्नी की भी सुन लेंगे। विधायक ने अपनी पत्नी से सदन के अनुभव को लेकर बातचीत साझा करते हुए ये बातें कहीं। विधायक ​अनिल सिंह ने पहली बार सदन में अपने अनुभव को लेकर पत्नी की बातचीत को साझा किया। उन्होने बताया, जब उनकी पत्नी ने पूछा कि विधानसभा में जाकर कैसा लग रहा है? उन्होंने बड़ी ईमानदारी से पत्नी से कहा कि घटिया अनुभव रहा। गैर मुद्दों पर घंटों चर्चा होती है और महत्वपूर्ण विषयों पर कोई सुनने को तैयार नहीं होता। सिंह ने कहा, "मैं अपना काम धंधा छोड़कर राजनीति में जन सेवा के लिए आया, लेकिन यहां (सदन) का अनुभव घटिया है। हमारी नेता मायावती कहती हैं कि सदन के कामकाज में अनावश्यक रूप से बाधा ना पहुंचायी जाए और आसन के सामने नहीं जाना चाहिए।" विधायक ने आगे कहा कि जनता की डांट सुन रहे हैं, उनकी (पत्नी) भी सुन लेंगे।